चिलचिलाती ठंड में यह 'छोटू' डिवाइस घर को कर देगा झटपट गर्म! कम आएगा बिजली का बिल; जानिए कीमत
Advertisement

चिलचिलाती ठंड में यह 'छोटू' डिवाइस घर को कर देगा झटपट गर्म! कम आएगा बिजली का बिल; जानिए कीमत

Room Heater Under Rs 600: अगर आप रूम हीटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हम आपके लिए शानदार ऑप्शन लेकर आए हैं, जो कम कीमत में आप सर्दी आराम से निकाल देगा. कमरे में फिट करने के बाद यह चुटकियों में कमरे को गर्म कर देगा.

 

चिलचिलाती ठंड में यह 'छोटू' डिवाइस घर को कर देगा झटपट गर्म! कम आएगा बिजली का बिल; जानिए कीमत

Portable Room Heater: भारत में अब सर्दियां शुरू होने जा रही हैं. सुबह और रात के समय ठंड पड़ने लगी है. ऐसे में अब लोग AC को पैक करके हीटर और रजाई निकाल रहे हैं. सर्दी आने से पहले रूम हीटर और गीजर पर धमाकेदार डिस्काउंट दिया जा रहा है. अगर आप रूम हीटर खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हम आपके लिए शानदार ऑप्शन लेकर आए हैं, जो कम कीमत में आप सर्दी आराम से निकाल देगा. कमरे में फिट करने के बाद यह चुटकियों में कमरे को गर्म कर देगा. आपको हजारों रुपये खर्च करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 600 रुपये के अंदर ही आपका काम हो जाएगा.

Fan Room Heater

हम जिस रूम हीटर की बात कर रहे हैं वो है GameReserves portable_heater_1 Fan Room Heater. यह रूम हीटर काफी डिमांड में रहता है और इसे कहीं भी फिट किया जा सकता है. इसे पोर्टेबल रूम हीटर भी कहा जाता है. इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों जगह से खरीदा जा सकता है. 

GameReserves portable_heater_1 Fan Room Heater Specs

Fan Room Heater 400W तक पावर कंज्यूम करता है. इससे आपको ओवर हीट प्रोटेक्शन मिलती है. इसमें आपको क्विक हीट का भी ऑप्शन मिलता है. इसमें टाइमर मिलता है, यानी टाइम सेट करने के बाद यह ऑटोमैटिकली ऑफ हो जाएगा. इसे छोटे गैराज, वर्कशॉप या फिर घर के कमरे मे आराम से इस्तेमाल किया जा सकता है. 

ऑनलाइन कहां से खरीदें

अगर आप ऑनलाइन खरीदना चाह रहे हैं तो फ्लिपकार्ट और अमेजन दोनों पर अवेलेबल है. लेकिन अमेजन से लेना आपके लिए फायदे का सौदा हो सकता है. फ्लिपकार्ट पर इसकी कीमत 899 रुपये है तो वहीं अमेजन पर 599 रुपये में मिल रहा है. ऑर्डर करने पर यह दो दिन में आपके घर में पहुंच जाएगा. साथ ही 10 दिन की रिप्लेसमेंट का भी ऑप्शन है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news