ठंड में धड़ल्ले से बिक रहा ये छोटा सा Heater! बस प्लग में कर दें फिट, घर होगा गर्म
Advertisement
trendingNow11971357

ठंड में धड़ल्ले से बिक रहा ये छोटा सा Heater! बस प्लग में कर दें फिट, घर होगा गर्म

अगर आप ठंड से बचने के लिए हीटर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो अभी से ही खरीदारी कर लें. आज हम आपको एक सस्ते और पोर्टेबल हीटर के बारे में बता रहे हैं जिसे आप किसी भी प्लग में फिट कर सकते हैं. यह हीटर मिनटों में घर को गर्म कर सकता है.

ठंड में धड़ल्ले से बिक रहा ये छोटा सा Heater! बस प्लग में कर दें फिट, घर होगा गर्म

Portable Digital Electric Heater: मॉनसून के बाद जल्द ही ठंड का मौसम शुरू हो जाएगा. ठंड के मौसम में हीटर और गीजर की मांग बढ़ जाती है, जिससे इनकी कीमतें भी बढ़ जाती हैं. इसलिए, अगर आप ठंड से बचने के लिए हीटर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो अभी से ही खरीदारी कर लें. आज हम आपको एक सस्ते और पोर्टेबल हीटर के बारे में बता रहे हैं जिसे आप किसी भी प्लग में फिट कर सकते हैं. यह हीटर मिनटों में घर को गर्म कर सकता है.

Plug-In Portable Digital Electric Heater

Handy Compact Plug-In Portable Digital Electric Heater को आप अपने घर या ऑफिस में सुविधा से इस्तेमाल कर सकते हैं. बाजार में कई हीटर्स उपलब्ध हैं जो काफी महंगे हो सकते हैं, लेकिन यह छोटा सा हीटर काफी सस्ता है और इसे कोई भी खरीद सकता है. आप इसे ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरीकों से प्राप्त कर सकते हैं. अगर आप ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो इसे आप अमेजन से प्राप्त कर सकते हैं.

Plug-In Portable Digital Electric Heater Price

यह पोर्टेबल हीटर प्लग-इन के साथ आता है और इसकी मूल कीमत 980 रुपये है, लेकिन इसे 578 रुपये में भी खरीदा जा सकता है. इसमें एडजस्टेबल थर्मोस्टेट और ओवरहीट प्रोटेक्शन जैसे कई फीचर्स हैं. यह उपकरण 250 स्क्वायर फीट तक के क्षेत्र को गर्म कर सकता है.

Handy Compact Plug-In Portable Digital Electric Heater 

यह पोर्टेबल हीटर को आप कहीं भी सहित ले जा सकते हैं, जिसमें 12 घंटे का टाइमर शामिल है. इसमें सेफ्टी प्रोटेक्शन और क्विक हीट टेक्नोलॉजी भी है. इसके अलावा, इसमें कई और विकल्प भी हैं और इसकी कीमत भी हजार रुपये से कम है.

Trending news