घर के लिए Smart TV खरीदने का है प्लान? ये ऑप्शंस रहेंगे बेस्ट, घर बन जाएगा थिएटर
Advertisement

घर के लिए Smart TV खरीदने का है प्लान? ये ऑप्शंस रहेंगे बेस्ट, घर बन जाएगा थिएटर

LED TV: Smart टीवी खरीदने के लिए ये जबरदस्त ऑप्शंस साबित हो सकते हैं क्योंकि इनकी कीमत बेहद ही किफायती है, इतना ही नहीं ये बेहद ही स्टाइलिश भी हैं. 

घर के लिए Smart TV खरीदने का है प्लान? ये ऑप्शंस रहेंगे बेस्ट, घर बन जाएगा थिएटर

Smart TV Options: अगर आप होली से पहले अपने घर के लिए एक स्मार्ट टीवी खरीदने जा रहे हैं तो आपको सही ऑप्शन की तलाश के लिए भटकने की जरूरत नहीं है. दरअसल आपके लिए हम मार्केट के सबसे तगड़े ऑप्शन लेकर आए हैं. ये ऑप्शंस आपके लिए परफेक्ट साबित हो सकते हैं. इनमें ना सिर्फ ट्रेंडिंग फीचर्स ऑफर किए गए हैं बल्कि डिजाइन और लुक्स के मामले में भी इनका कोई जवाब नहीं है. ऐसे में आज हम आपको इनके बारे में बताने जा रहे हैं. 

टीसीएल 32'' बेजल-लेस गूगल टीवी, कीमत 15,990 रूपये 

हाल ही में लॉन्च किए गए इस Smart टीवी में फीचर्स की भरमार है. आपको बता दें कि एस सीरीज टीवी स्टाइलिश अपील के लिए हल्के और कॉम्पैक्ट डिजाइन के साथ मार्केट में उतारे गए हैं. नया S5400 32" FHD Google टीवी दर्शकों को उनकी मेंबरशिप और कंटेंट से नई फिल्में और शो खोजने की सहूलियत देता है. दर्शक Google वॉचलिस्ट का उपयोग करके अपनी लाइब्रेरी में कंटेंट को जोड़ सकते हैं. इसके अलावा, Google किड्स मोड सही तरीके से फ़िल्टर किए गए कंटेंट को बच्चों तक पहुंचाता है. इसमें यूजर्स को क्रोमकास्ट बिल्ट-इन मिल जाता है. किसी भी डिवाइस की मदद से यूजर्स टीवी पर वीडियो, म्यूजिक और ऐप्स को कास्ट कर सकते हैं. 

इस सीरीज में यूजर्स को डॉल्बी ऑडियो देखने को मिल जाता है जो यूजर्स को एक नेक्स्ट लेवल ऑडियो एक्सपीरियंस ऑफर करता है. इससे ऑडियो ऐसे सुनाई देती है जैसे आप इसे लाइव एक्सपीरियंस कर रहे हैं. इस कीमत पर ये फीचर्स ग्राहकों को काफी पसंद आएगा. आपको बता दें कि इस ऑडियो क्वॉलिटी के साथ यूजर्स को शक्तिशाली सराउंड साउंड बनाने के टीवी में 24W स्पीकर सिस्टम ऑफर किया गया है. इस Google टीवी में माइक्रो-डिमिंग भी है जो 2,304 अलग-अलग क्षेत्रों में टीवी कंटेंट का एनालाइज करती है और स्मार्ट तरीके से अंधेरे में ब्राइटनेस को एडजस्ट करती है. टीवी 5.0 ब्लूटूथ, वाई-फाई, एचडीएमआई एक्स 2 और यूएसबी 2.0 के माध्यम से बेहतरीन कनेक्टिविटी के साथ तेज स्ट्रीमिंग को इनेबल बनाता है. इन सबसे ऊपर, Google टीवी 16 जीबी स्टोरेज और 1.5 जीबी रैम और 64-बिट क्वाड कोर प्रोसेसर से लैस है. इस सीरीज में तीन संस्करण हैं - S5400 Google TV, S5400A प्रीमियम A+ और S5403A। इसमें शामिल हैं. 

ब्लॉपंक्ट 24-इंच स्मार्ट टीवी, कीमत 7,499 रुपये 

कंपनी ने हाल ही में 24 इंच का स्मार्ट प्रीमियम टीवी 3-इन-1 मॉडल लॉन्च किया है. ये स्मार्ट एलईडी टीवी 7,499 रुपये का है. इसे मॉनिटर के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है.स्मार्ट प्रीमियम टीवी एचडी रेडी डिस्प्ले के साथ आता है. यह दो बॉटम फायरिंग इंस्टाल्ड स्पीकर्स और सराउंड साउंड टेक्नोलॉजी के साथ 20 वॉट का साउंड आउटपुट ऑफर करता है. इसमें यूजर्स को A35*4 प्रोसेसर के साथ 2.4 GHz की वाई-फाई स्पीड के साथ 300 निट्स की ब्राइटनेस मिल जाती है. लेटेस्ट एडिशन में 4 जीबी रोम के साथ 512 एमबी रैम और डिजिटल नॉइज फिल्टर, ए+ पैनल और पीसी, मोबाइल और लैपटॉप जैसे उपकरणों के लिए सपोर्ट सहित कई फीचर्स मिलते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news