Advertisement
photoDetails1hindi

जलती-चुभती गर्मी में नहीं भटकना पड़ेगा ठंडे पानी के लिए! ये 5 बोतल रहेंगी पूरे दिन तक Chilled

Water Bottles and Flasks for Chilled Water in Summers: गर्मी थमने का नाम नहीं ले रही है और ऐसे में जब तेज लू और चुभती धूप में घर से बाहर निकलना पड़ता है, तो हालत खराब हो जाती है! आज हम आपको पांच ऐसी बोतलों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनमें 24 घंटों तक पानी बिल्कुल 'chilled' रहेगा और इनकी मदद से बाहर ठंडे पानी के लिए भटकना नहीं पड़ेगा. आइए जानते हैं कि हम किन बोतलों की बात कर रहे हैं, उनकी कीमत कितनी है और उनकी खासियत क्या है..

 

1/5

जेपी प्लस टैंगो स्टेनलेस स्टील वॉटर बॉटल: 900ml की कपैसिटी वाली इस बोतल में आप घंटों तक लिक्विड को ठंडा रख सकते हैं. ये 100% लीक प्रूफ है और इसे अमेजन से खरीदा जा सकता है. वैसे तो इसकी कीमत 995 रुपये है लेकिन इसे 780 रुपये में खरीदा जा सकता है.  

2/5

सेलो माइस्ट्रो स्टेनलेस स्टील वैक्यूस्टील वॉटर फ्लास्क: Cello का ये वॉटर फ्लास्क 1000ml की कपैसिटी के साथ आती है और इसे सेलो की वेबसाइट से 1,020 रुपये में खरीदा जा सकता है. ये कई रंगों और अलग-अलग कपैसिटी में उपलब्ध है, जो 24 घंटों तक पानी को ठंडा रखती है. 

3/5

वॉर्मिओ हाइड्रा स्टेनलेस स्टील वैक्यूम बॉटल: 1500ml की ये सिल्वर बॉटल 24 घंटों तक आपके पानी को ठंडा बनाए रखती है. डबल वॉल के साथ आने वाली इस बॉटल को आप अमेजन से 1,299 रुपये में खरीद सकते हैं. 

4/5

बोरोसिल गोसपोर्ट ब्लैक: जानी-मानी कंपनी बोरोसिल की ये बोतल, देखने में काफी सुंदर है और इसमें आपको डबल वॉल वैक्यूम और कॉपर कोटिंग भी दी जा रही है. 600ml की कपैसिटी वाली इस बोतल बोरोसिल की वेबसाइट से 829 रुपये में लिया जा सकता है. ये 18 घंटों तक पानी को ठंडा रख सकती है. 

5/5

मिल्टन अटलान्टिस 900 थर्मोस्टील वॉटर बॉटल: मिल्टन की इस बोतल को अमेजन से आप 864 रुपये में खरीद सकत हैं और ये 750ml की कपैसिटी के साथ आती है. ये लीक प्रूफ है और कई घंटों तक पानी को ठंडा रख सकती है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़