Advertisement
photoDetails1hindi

Upcoming Smartphones in July: आने वाले महीने में धूम मचाने आ रहे ये मोबाइल्स, जानिए फीचर्स और कीमत

Upcoming Smartphones in India in July 2022: स्मार्टफोन मार्केट में हर कुछ समय पर तमाम ब्रांड्स अपने नए स्मार्टफोन्स लॉन्च करते रहते हैं. लेटेस्ट फीचर्स से लैस इन फोन्स का फैन्स बेसब्री से इंतजार करते हैं.आज हम आपको उन स्मार्टफोन्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें अगले महीने यानी जुलाई, 2022 में  लॉन्च किया जाने वाला है. आइए इन फोन्स के बारे में जानते हैं..

 

1/5

नथिंग फोन (1): 'नथिंग' ब्रांड के इस पहले फोन को भारत में 12 जुलाई को लॉन्च किया जा सकता है और इसे फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकेगा. आर-पार दिखने वाला ये मोबाइल Snapdragon 778G+ प्रोसेसर पर काम कर सकता है और एक डुअल रीयर कैमरा सेटअप के साथ आ सकता है. इसकी कीमत का खुलासा फिलहाल नहीं हुआ है. 

2/5

शाओमी 12 अल्ट्रा: शाओमी का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन 120W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट और 5000mAh की बैटरी के साथ आ सकता है. इसकी लॉन्च डेट का खुलासा तो नहीं हुआ है लेकिन कहा जा रहा है कि इस फोन को 5 जुलाई को मार्केट में पेश किया जा सकता है. ये फोन Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट पर चल सकता है. 

3/5

वनप्लस नॉर्ड 2T: Mediatek Dimensity 1300 चिपसेट पर काम करने वाला ये 5G स्मार्टफोन 6.43-इंच के एमोलेड डिस्प्ले, 50MP के प्राइमेरी सेंसर वाले ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप और 4500mAh की बैटरी के साथ 80W के वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है. लीक्स के अनुसार ये फोन 1 जुलाई को भारत में लॉन्च हो सकता है

4/5

रियलमी GT 2 मास्टर एडिशन: 12GB RAM वाला ये स्मार्टफोन 5000mAh की बैटरी और 150W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकता है. Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट पर काम करने वाले इस फोन में 50MP के मेन सेंसर वाला ट्रिपल रीयर कैमरा सेटअप हो सकता है. इसकी लॉन्च डेट के बारे में जानकारी सामने नहीं आई है. 

5/5

आसुस रोग फोन 6: Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 पर काम करने वाला ये फोन डुअल चार्जिंग पोर्ट से लैस होगा. दमदार प्रोसेसर वाले इस फोन में कई शानदार गेमिंग एक्सेसरीज भी मिलेंगी और उम्मीद की जा रही है कि इसे 5 जुलाई को लॉन्च कर दिया जाए. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़