Advertisement
photoDetails1hindi

Samsung स्मार्टफोन पर धमाकेदार डिस्काउंट, खरीदने टूट पड़े ग्राहक

Smartphone Offer: सैमसंग गैलेक्सी स्टोन 21 प्रीमियम स्मार्टफोन है जिसे साल 2022 में फरवरी महीने के दौरान लांच किया गया था और इस स्मार्टफोन में आते ही मार्केट में तहलका मचा दिया था. ऐसा इसलिए संभव हो पाया क्योंकि यह स्मार्टफोन आकार में अपनी सीरीज का सबसे छोटा और स्टाइलिश मॉडल है, इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन में एक बड़ी डिस्प्ले के साथ दमदार कैमरा सेटअप भी ऑफर किया जाता है जो मार्केट में मौजूद स्मार्टफोन से भी कहीं ज्यादा बेहतर फोटोग्राफी करता है. काट्ज पर ऑफर दे रहा है जिसके बारे में आज हम आपको बताइए.

 

1/5

इस स्मार्टफोन को आप ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ खरीद सकते हैं. इस कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल के साथ 12 मेगापिक्सल और 10 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल है वहीं फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा लगाया गया था.

2/5

हम आपको बता देंगे यह स्मार्ट फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आता है ऐसे में आपको मेमोरी फुल हो जाने की ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं पड़ेगी.

3/5

आपको बता दें कि यह डिस्काउंट गैलेक्सी s22 के 128GB स्टोरेज और 8GB रैम मॉडल पर ऑफर किया जा रहा है और आप इसे तीन कलर ऑप्शंस में प्रवेश कर सकते हैं.

4/5

अगर बात करें पहले डिस्काउंट ऑफर की तो सैमसंग गैलेक्सी के इस मॉडल पर फ्लिपकार्ट 19 परसेंट का तगड़ा डिस्काउंट ऑफर कर रहा है जिसके बाद इसे खरीदने के लिए ग्राहकों को सिर्फ ₹53999 ही चुकाने पड़ेंगे.

 

5/5

आपको बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी s22 की असल कीमत फ्लिपकार्ट पर ₹66990 है लेकिन ग्राहक इस पर कई डिस्काउंट ऑफर का लाभ ले सकते हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़