Advertisement
trendingPhotos1485680
photoDetails1hindi

ये 5 इंडिकेशन दिखाई दें तो फोन तुरंत कर दें Off! निजी फोटो से लेकर सब कुछ हो जाएगा लीक

Smartphone Tapping: स्मार्टफोन कई बार अजीबोंगरीब तरीके से काम करने लगता है, आपको लगता है स्मार्टफोन हैंग हो रहा है लेकिन इसकी सच्चाई कई बार हैरान करने वाली होती है. अगर आपके साथ बार-बार ऐसा हो रहा है और स्मार्टफोन असाधारण बर्ताव कर रहा है तो आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं जिससे आप समझ सकेंगे कि आपका स्मार्टफोन टैप हो रहा है. 

1/5

मार्केट में इलेक्ट्रोमैग्नेटिक डिटेक्टर मौजूद है और इसे स्मार्टफोन के पास लाने पर रेडिएशन बढ़ जा रहा है तो इसका मतलब है स्मार्टफोन टैप किया जा रहा है.  

2/5

अगर आपके स्मार्टफोन में जरूरत से ज्यादा हीटिंग की समस्या बनी रहती है तो आपको इस बात पर शक जरूर होना चाहिए कि कहीं आपका स्मार्टफोन हैक तो नहीं हो गया है और इसकी टैपिंग की जा रही है. 

 

3/5

अगर आपके स्मार्टफोन में कुछ एमबी डाटा इस्तेमाल करने के बाद बिना वजह ही आपका सारा डाटा खत्म हो जा रहा है तो इस बात की काफी संभावना है कि आपका स्मार्टफोन हैक हो चुका है. 

4/5

अगर आपका स्मार्टफोन बिना वजह अपने आप ही ब्लिंक कर रहा है और इसकी डिस्प्ले अपने आप ही ऑन हो जा रही है और ऐसा कई दिनों से लगातार हो रहा है तो इस बात की काफी संभावना है कि आपका स्मार्टफोन हैक हो चुका है आपको इसे किसी एक्सपर्ट को दिखाना चाहिए.

 

5/5

अगर आपका स्मार्टफोन जरूरत से ज्यादा हैंग कर रहा है और आपको इसके पीछे का कारण समझ नहीं आ रहा है तो इस बात की काफी संभावना है कि आपका स्मार्टफोन टैप किया जा रहा है. इतना ही नहीं अगर मेमोरी क्लियर करने के बाद भी ये समस्या बरकरार है तो संभावना और भी ज्यादा है क्योंकि ऐसी चीजें स्मार्टफोन टैपिंग की तरफ इशारा करती हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़