Advertisement
trendingPhotos1533571
photoDetails1hindi

iPhone 15 Pro Max का डिजाइन होगा अतरंगी! अब तक नहीं देखा होगा ऐसा फोन; तस्वीरें देखकर झूम उठेंगे

iPhone 15 Series को इस साल लॉन्च किया जाना है. लॉन्चिंग में अभी थोड़ा समय है. लेकिन अभी से सीरीज के चारों मॉडल्स की अभी से बात हो रही है. बताया जा रहा है कि नई सीरीज का डिजाइन थोड़ा अलग होगा. बातें तो यह भी कहीं जा रही हैं कि वैनिला मॉडल में डायनैमिक आईलैंड के साथ आएगा. अब iPhoner 15 Pro Max की एक नई तस्वीर सामने आई है, जिसको देखकर फैन्स हैरान रह गए हैं.

 

iPhone 15 Pro Max Concept Design

1/5
iPhone 15 Pro Max Concept Design

एडीआर स्टूडियोज के एंटोनियो डी रोजा (Antonio De Rosa) द्वारा निर्मित, यह आईफोन 15 प्रो मैक्स रेंडर एक यूनिक कॉन्सेप्ट डिजाइन दिखाता है.

iPhone 15 Pro Max Image

2/5
iPhone 15 Pro Max Image

Antonio De Rosa ने अपनी रचनात्मकता को इस अवधारणा छवि को चलाने के लिए चुना न कि पहले से लीक हुए स्पेक्स को. यह दिखने में बिल्कुल अलग है. 

iPhone 15 Pro Max Camera

3/5
iPhone 15 Pro Max Camera

फोन में सबसे बड़ा हाइलाइट इसका कैमरा है. मॉडल में मल्टीफोकल कैमरा और पेरिस्कोप लेंस वाला नया कैमरा मॉड्यूल है. iPhone 15 Pro Max में बड़ी LED लाइट भी मिलती है. 

iPhone 15 Pro Max Design

4/5
iPhone 15 Pro Max Design

अफवाह है कि प्रो मॉडल्स में टाइटेनियम फ्रेम मिलेगा. Antonio De Rosa के कॉन्सेप्ट डिजाइन में टाइटेनियम फ्रेम को दिखाया गया है. इसके अलावा बटरफ्लाई बटन जोड़ा गया है. फिजिटल बटन को सोलिड स्टेट में बदल दिया गया है. 

iPhone 15 Pro Max Specs

5/5
iPhone 15 Pro Max Specs

फोन में बड़ा डायनैमिक आईलैंड नजर आ रहा है. 2200 निट्स की बाइटनेस मिलने की बात कही गई है. फोन 30W मैगसेफ चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है. कंपनी ने फोन को लेकर अभी तक कुछ नहीं कहा है. यह अभी शुरुआत है. हो सकता है डिजाइन में नए बदलाव देखने को मिले. या फिर कंपनी iPhone 14 Pro Max जैसा हो.

ट्रेन्डिंग फोटोज़