Advertisement
trendingPhotos1533638
photoDetails1hindi

यहां आसमान और समुद्र के बीच बन रहा ऐसा होटल, देखकर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

Sheybarah Hotel: शायबारा द्वीप जहां पर कोई भी नहीं रहता, वहां पर एक ऐसा होटल बनाया जा रहा है जिसके बारे में किसी ने सपने में भी नहीं सोचा होगा. शायबारा द्वीप पर स्थित शेयबराह रिजॉर्ट की कुछ तस्वीरें और वीडियो ऑनलाइन शेयर किए गए हैं और इन्हें देखकर लोग भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि आखिर यह कैसे संभव हो सकता है.

 

अगले साल से शुरू हो जाएगा होटल

1/5
अगले साल से शुरू हो जाएगा होटल

यह आलीशान होटल 2024 तक पब्लिक के लिए खोलने के लिए पूरी तरह तैयार है. होटल को किला डिजाइन कंपनी (Killa Design Company) द्वारा डिजाइन किया गया है. इस रिजॉर्ट तक पहुँचने के लिए आपको सऊदी अरब से 45 मिनट की नाव की सवारी करनी होगी, तब जाकर इस जगह पर पहुंच पाएंगे.

 

यह कंपनी बना रही है होटल

2/5
यह कंपनी बना रही है होटल

हैवी लिफ्टिंग और ट्रांसपोर्ट कंपनी मम्मोएट (Mammoet) द्वारा कुल चार विला का ट्रांसपोर्टेशन किया गया है. फ्यूचरिस्टिक ऑर्ब्स (भविष्य के कीमती होटल रूम्स) पानी पर तैरेंगे और यह आसमान और समुद्र को रिफ्लेक्ट करेगा.

 

73 कमरों वाला हाइपर-लक्जरी रिसॉर्ट

3/5
73 कमरों वाला हाइपर-लक्जरी रिसॉर्ट

इतना ही नहीं, ऑर्ब्स वॉटरलाइन के नीचे कोरल रीफ्स के दृश्य भी देखे जा सकेंगे. शेयबराह होटल (Sheybarah Hotel) 73 कमरों वाला हाइपर-लक्जरी रिसॉर्ट (Hyper-Luxury resort) है.

 

आइलैंड मैंग्रोव पर सफेद रेत के टीले

4/5
आइलैंड मैंग्रोव पर सफेद रेत के टीले

यह आइलैंड मैंग्रोव (mangroves) सफेद रेत के टीलों के समुद्र तटों और दुनिया के कुछ सबसे पुराने कोरल रीफ्स के साथ अत्यधिक डायवर्ज वातावरण का घर है, जहां मछली और अन्य समुद्री जानवरों की कई प्रजातियां देखी जा सकती हैं.

 

आखिर कहां पर मौजूद है ये रिजॉर्ट

5/5
आखिर कहां पर मौजूद है ये रिजॉर्ट

यह जेद्दाह से 500 किमी उत्तर में अलवजह और उमलुज के सऊदी शहरों के बीच स्थित है. रिजॉर्ट द्वीप गेटवे से लेकर रिसॉर्ट हॉलीडे, माउंटेन रिट्रीट और रेगिस्तानी रोमांच तक, कई तरह के एक्सपीरियंस मिलेंगे.

ट्रेन्डिंग फोटोज़