Advertisement
photoDetails1hindi

दोगुनी Wifi स्पीड चाहिए तो कर दें ये सेटिंग्स, रातों-रात हो जाएगा कमाल

Internet Speed: वाईफाई की स्पीड अगर कम हो जाए तो शायद आप भी कुछ नहीं कर पाते थे लेकिन अब आप आसानी से वाईफाई की स्पीड बढ़ा सकते हैं और उसके लिए आपको ज्यादा मशक्कत करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. 

1/5

वाईफाई बेहतरीन तरीके से काम करे इसके लिए आपको अपने वाईफाई का ऑप्टिमाइजेशन जरूर करना चाहिए इसके बाद आपको पूरे घर में इंटरनेट की अच्छी कनेक्टिविटी मिलने लगती है. 

2/5

अगर आपने अपने वाईफाई को रीबूट नहीं किया है तो ये भी आपको जरूर ट्राई करके देखना चाहिए इससे सिग्नल स्ट्रेंथ काफी अच्छी हो जाती है और आपको फायदा मिलता है.

3/5

वाईफाई की स्पीड बढ़ाने के लिए लोगों को सबसे पहले इसे ऑन ऑफ करके देखना चाहिए क्योंकि इससे स्पीड बढ़ने की काफी संभावना रहती है और आपको इससे फायदा मिल सकता है.

 

4/5

वाईफाई कई बार कवर करके रखा जाता है जिससे ये ठीक तरह से सिग्नल नहीं ट्रांसमिट कर पाता है नतीजतन वाईफाई की स्पीड प्रभावित रहती है और आपको सही कनेक्शन नहीं मिलता है. 

5/5

वाईफाई की स्पीड बढ़ाने के लिए आपको सबसे पहले अपने राउटर की लोकेशन को बदलना चाहिए क्योंकि राउटर की लोकेशन की वजह से कई बार इंटरनेट सिग्नल प्रभावित होते हैं जो इसकी स्पीड को कम कर देते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़