Advertisement
trendingPhotos1595820
photoDetails1hindi

Online Shopping दिलवाएगी बंपर Discount ! होली से पहले इन प्रोडक्ट्स पर मिल रहा तगड़ा Offer

Online Shopping: लोगों ने ऑनलाइन शॉपिंग की शुरुआत कर दी है क्योंकि होली का सीजन है और इस सीजन में घर के सामान से लेकर नए अप्लायंसेज और नए स्मार्ट डिवाइसेज की खरीदारी बढ़ जाती है. इस सीजन में प्रोडक्ट्स पर डिस्काउंट भी जरूरत से ज्यादा मिलता है लेकिन आप अगर ऑनलाइन शॉपिंग करने जा रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे प्रोडक्ट के बारे में बताने जा रहे हैं जिन पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल रहा है. डिस्काउंट इतना ज्यादा है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे तो चलिए जानते हैं कौन से हैं या प्रोडक्ट्स और कितना इन पर मिलने वाला डिस्काउंट.

 

1/5

लैपटॉप की शॉपिंग करने के लिए अगर आप ऑफलाइन प्लेटफार्म चुन रहे हैं तो कोशिश करिए कि ऑनलाइन माध्यम से ही इसे खरीदे क्योंकि इस समय आपको 30 परसेंट से लेकर 60 परसेंट तक का डिस्काउंट ऑनलाइन शॉपिंग पर मिल जाएगा जो आपकी काफी ज्यादा बचत करवा सकता है.

2/5

स्मार्टफोन एक्सेसरीज की खरीदारी पर भी ग्राहकों को 30 परसेंट से लेकर 50 परसेंट तक का डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है और अगर कोई ग्राहक ऑनलाइन शॉपिंग से इन्हें खरीदना है तो काफी ज्यादा बचत की जा सकती है.

3/5

अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग कर रहे हैं तो स्मार्ट एलईडी टीवी पर भी डिस्काउंट काफी ज्यादा दिया जा रहा है और ग्राहक इन पर 40 परसेंट से लेकर 80 परसेंट तक का डिस्काउंट हासिल कर सकते हैं जो आपकी भारी-भरकम बचत करवा सकता है.

 

4/5

लैपटॉप की खरीदारी पर आपको 30 फीसद तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है और आप अगर किसी भी ऑनलाइन शॉपिंग साइट से लैपटॉप खरीदते हैं तो भारी बचत की जा सकती है.

 

5/5

ऑनलाइन शॉपिंग के दौरान स्मार्टफोन की खरीदारी पर आपको अच्छा खासा डिस्काउंट मिल सकता है और अलग-अलग कंपनियां इन पर 20 परसेंट से लेकर 40 परसेंट तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं जिनका लाभ इस सीजन में लिया जा सकता है.

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़