दिलों को दीवाना बनाने आ रहा Realme का तगड़ी बैटरी वाला 5G Smartphone, डिजाइन देखकर हो जाएंगे खुश
Advertisement

दिलों को दीवाना बनाने आ रहा Realme का तगड़ी बैटरी वाला 5G Smartphone, डिजाइन देखकर हो जाएंगे खुश

OPPO Stylish Smartphone: OPPO बहुत जल्द धांसू डिजाइन वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. टिपस्टर ने फोन के डिजाइन को दिखा दिया है. दिखने में फोन काफी स्टाइलिश लग रहा है. आइए जानते हैं OPPO A1 Pro 5G के बारे में...

 

दिलों को दीवाना बनाने आ रहा Realme का तगड़ी बैटरी वाला 5G Smartphone, डिजाइन देखकर हो जाएंगे खुश

OPPO A1 Pro 5G कथित तौर पर ग्लोबल मार्केट के लिए डेवलपमेंट में है. आज, विश्वसनीय टिपस्टर इवान ब्लास उर्फ ​​ओनलीक्स ने डिवाइस की एक लीक इमेज शेयर की. यह डिवाइस के बैक पैनल डिजाइन का खुलासा करता है. टिपस्टर कहते हैं कि OPPO A1 Pro 5G मॉडल नंबर PHQ110 के साथ A98 का ​​रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है जिसे अभी चीन में रिलीज किया जाना है. OPPO A98 को पहले ही TENAA सर्टिफिकेशन मिल चुका है.

OPPO A1 Pro 5G Design

OPPO A1 Pro 5G का समग्र डिजाइन OPPO A98 की इमेज से मेल खाता है जो हाल ही में चीन के TENAA सर्टिफिकेशन मंच पर सामने आया था. स्मार्टफोन में बैक पैनल पर दो सर्कुलर रिंग्स के साथ एक पिले शेप का कैमरा मॉड्यूल है. पहले वाले में प्राइमरी सेंसर है जबकि दूसरे में एलईडी फ्लैश के साथ दो लेंस हैं. कैमरे रिंग्स एक चमकदार पैटर्न के बाद होते हैं. स्मार्टफोन को सिल्वर और गोल्ड रंग के ग्रेडिएंट बैक पैनल में भी देखा गया है.

OPPO A1 Pro 5G Specs

मुख्य स्पेसिफिकेशन्स के लिए, OPPO A1 Pro 5G A98 के समान हो सकता है. बाद की चीन सूची से पता चलता है कि डिवाइस में कर्व्ड एज के साथ 6.7-इंच FHD + 120Hz AMOLED डिस्प्ले, एक पंच-होल और एक अंडर-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर होगा. यह कथित तौर पर एक स्नैपड्रैगन 778G SoC द्वारा संचालित होगा जो 12GB तक रैम और 256GB स्टोरेज के साथ होगा.

OPPO A1 Pro 5G Battery & Camera

आगामी पेशकश को 5,000mAh की बैटरी और 67W फास्ट चार्जिंग द्वारा समर्थित होने के लिए इत्तला दी गई है. यह ColorOS 13-आधारित Android 13 OS पर चल सकता है. ऑप्टिक्स के मोर्चे पर, OPPO A1 Pro 5G में 108MP का प्राइमरी कैमरा और 16MP का सेल्फी स्नैपर होने की उम्मीद है.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news