Flipkart से करें लाख रुपये तक की शॉपिंग और बिना पैसे दिए घर लाएं सामान! ऑफर जान टूट पड़े लोग
Advertisement
trendingNow11312214

Flipkart से करें लाख रुपये तक की शॉपिंग और बिना पैसे दिए घर लाएं सामान! ऑफर जान टूट पड़े लोग

Flipkart Best Option: फ्लिपकार्ट से आप लाखों का समान बिना पेमेंट किए ही घर पर डिलीवर करा सकते हैं. आइए जानते हैं कि ये वेबसाइट ऐसा कौन सा ऑप्शन दे रही है जिसपर लोग टूट पड़े हैं..

 

Photo Credit: Inc42

Flipkart Pay Later Option: ऑनलाइन शॉपिंग का क्रेज काफी ज्यादा बढ़ गया है और भारत में ऑनलाइन शॉपिंग के लिए जो प्रमुख प्लेटफॉर्म्स या ई-कॉमर्स वेबसाइट्स हैं, वो अमेजन (Amazon) और फ्लिपकार्ट (Flipkart) हैं. अगर आप भी ऑनलाइन शॉपिंग का शौक रखते हैं तो हम आपको बता दें कि हमारे पास आपके लिए एक ऐसा ऑप्शन है जिससे आप फ्री में ऑनलाइन शॉपिंग (Online Shopping for Free) कर सकते हैं. ये ऑप्शन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और यूजर्स इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं. आइए इस ऑप्शन के बारे में सबकुछ जानते हैं.. 

Free में करें ऑनलाइन शॉपिंग!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां फ्लिपकार्ट के फ्लिपकार्ट पे लेटर (Flipkart Pay Later) ऑप्शन की बात कर रहे हैं. इस ऑप्शन से आप एक लाख रुपये तक की शॉपिंग कर सकते हैं और सामान को बिना पैसे दिए ही घर लेकर जा सकते हैं. इसका पेमेंट आपको करना तो होगा लेकिन उस समय नहीं. साथ ही, बाद में पेमेंट करते समय आपको कोई एडिश्नल चार्ज भी नहीं देने पड़ेंगे. 

कैसे काम करता है Flipkart Pay Later 

आइए डिटेल में जानते हैं कि फ्लिपकार्ट का यह पे लेटर ऑप्शन कैसे काम करता है और इसको किस तरह इस्तेमाल किया जा सकता है. इस फीचर को यूज करने के लिए आपको फ्लिपकार्ट से अपनी पसंद के सामान की शॉपिंग करनी होगी और उसके पैसे आप अगले महीने दे सकते हैं. आपको बता दें कि जिस दिन अपने शॉपिंग की है, उसके अगले महीने की पांचवी तारीख से पहले आपको उस सामान का पेमेंट करना होगा. 

नहीं मिस होगी कोई भी डील

फ्लिपकार्ट पे लेटर (Flipkart Pay Later) के इस ऑप्शन को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं क्योंकि इसकी मदद से फ्लिपकार्ट की कोई भी सेल या आकर्षक ऑफर्स मिस नहीं हो रहे हैं. अगर आपके पास उस समय पैसे नहीं भी हैं, आप तब भी सामान को खरीद सकते हैं और पेमेंट बाद में कर सकते हैं. साथ ही, ऑनलाइन पेमेंट या COD का झंझट भी नहीं होगा. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news