नए कलर में आ रहा OnePlus 12, चीन के बाद अब यहां होगा लॉन्च; देखिए कैसे होने वाला खास
Advertisement
trendingNow12238151

नए कलर में आ रहा OnePlus 12, चीन के बाद अब यहां होगा लॉन्च; देखिए कैसे होने वाला खास

वनप्लस 12 सफेद रंग में आने वाला है. खबरों के अनुसार, ये सफेद रंग जल्द ही दुनियाभर के बाजारों में आने वाला है. आइए देखें वनप्लस 12 नए कलर में कैसा दिखाई देगा...

 

नए कलर में आ रहा OnePlus 12, चीन के बाद अब यहां होगा लॉन्च; देखिए कैसे होने वाला खास

OnePlus 12 Glacial White colour: वनप्लस 12 भारत में दो रंगों - फ्लोई एमराल्ड और सिल्की ब्लैक में लॉन्च हुआ था. लेकिन, वनप्लस 12 के लिए एक सफेद रंग का विकल्प भी है, जो अभी तक सिर्फ चीन में ही मिलता है. हालांकि, खबरों के अनुसार, ये सफेद रंग जल्द ही दुनियाभर के बाजारों में आने वाला है. आइए देखें वनप्लस 12 नए कलर में कैसा दिखाई देगा...

OnePlus 12 Glacial White colour

Android Authority वेबसाइट को X नाम की किसी वेबसाइट/ऐप के यूजर 1NormalUsername ने बताया कि OxygenOS के कोड में उन्होंने किसी नए रंग के बारे में जानकारी देखी है. रिपोर्ट में बताया गया है कि सफेद रंग का विकल्प पहले सिर्फ ColorOS के कोड में देखा गया था, क्योंकि उस इलाके में फोन ColorOS इस्तेमाल करता है.

अभी यह पता नहीं चला है कि वनप्लस इस सफेद रंग वाले फोन को कब लाने वाला है. लेकिन, हाल ही में ओएस अपडेट में इस रंग का जिक्र आया है, जिसका मतलब है कि शायद जल्द ही दुनियाभर में 'ग्लेशियल व्हाइट' कलर वाला वनप्लस 12 लॉन्च हो सकता है. अंदाजा लगाया जा रहा है कि चीन के बाहर ये खास या सीमित मात्रा में ही मिलेगा.

OnePlus 12 specs

OnePlus 12 में लगभग 7 इंच का बहुत ही शार्प डिस्प्ले है जिसकी रिफ्रेश रेट 120 बार प्रति सेकंड है. साथ ही, यह लेटेस्ट टेक्नोलॉजी वाले ओएलईडी डिस्प्ले के साथ आता है और इसकी चमक 4500 निट है. प्रोसेसर की बात करें तो, इसमें नया स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर लगा है. कैमरे की बात करें तो पीछे की तरफ तीन कैमरे हैं - 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा (जिसमें शेक कम करने वाली तकनीक है), 48 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 64 मेगापिक्सल का ज़ूम लेंस. वहीं, आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

वनप्लस 12 में आगे की तरफ 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा है. ये फोन नये एंड्रॉयड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है और इसपर कंपनी का खास OxygenOS स्किन भी दिया गया है (जिसे 4 साल तक एंड्रॉयड अपडेट मिलेंगे). इस फ्लैगशिप फोन में 5400mAh की बड़ी बैटरी है जो 100W वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है. फोन में पानी-धूल से बचाव के लिए IP65 रेटिंग, पेमेंट के लिए NFC, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर, 3D स्पैशियल ऑडियो, स्टीरियो स्पीकर, डॉल्बी एटमॉस और बहुत कुछ दिया गया है.

OnePlus 12 price in India

अगर भारत में OnePlus 12 लॉन्च होता है, तो इसकी शुरुआती कीमत 64,999 रुपये हो सकती है, जो कि 12GB रैम और 256GB स्टोरेज वाले वेरिएंट के लिए होगी. वहीं, 16GB रैम और 512GB स्टोरेज वाला मॉडल 69,999 रुपये में आ सकता है.

Trending news