iPhone 14 से पहले Nothing Phone (1) में मिलेगा यह धुआंधार फीचर, जानकर Apple भी कहेगा- नायक नहीं खलनायक हो तुम
Advertisement

iPhone 14 से पहले Nothing Phone (1) में मिलेगा यह धुआंधार फीचर, जानकर Apple भी कहेगा- नायक नहीं खलनायक हो तुम

Nothing Phone (1) Price In India: Nothing अगले हफ्ते Nothing Phone (1) स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है. कंपनी के ऑफिशियल टिकटॉक अकाउंट ने शॉर्ट क्लिप के जरिए स्मार्टफोन की प्रमुख विशेषताओं का खुलासा किया है. आइए जानते हैं Nothing Phone (1) के बारे में सबकुछ...

 

iPhone 14 से पहले Nothing Phone (1) में मिलेगा यह धुआंधार फीचर, जानकर Apple भी कहेगा- नायक नहीं खलनायक हो तुम

चीनी टेक स्टार्टअप Nothing अगले हफ्ते मंगलवार को यानी 12 जुलाई को अपने बहुप्रतीक्षित स्मार्टफोन, Nothing Phone (1) को पेश करेगा. इसके लॉन्च से पहले, स्मार्टफोन के डिजाइन और कुछ फीचर्स का खुलासा पहले ही किया जा चुका है. अब कंपनी के ऑफिशियल टिकटॉक अकाउंट ने शॉर्ट क्लिप के जरिए स्मार्टफोन की प्रमुख विशेषताओं का खुलासा किया है. फोन दिखने में जितना स्टाइलिश लग रहा है, फीचर्स भी उतने ही जबरदस्त हैं. आइए जानते हैं Nothing Phone (1) के बारे में डिटेल में...

Nothing Phone (1) में होगा इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

क्लिप से पता चला है कि Nothing Phone (1) के डिस्प्ले पैनल में 120Hz रिफ्रेश रेट के लिए सपोर्ट होगा और इसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट रीडर होगा. हम पिछले लीक से जानते हैं कि स्मार्टफोन को एक मिड-रेंज डिवाइस के रूप में तैनात किया जाएगा और भारत जैसे प्रमुख बाजारों में भी इसकी कीमत आक्रामक होगी.

Nothing Phone (1) होगा मिड-रेंज स्मार्टफोन

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर का न होना एक अच्छे मिड-रेंज डिवाइस की तलाश करने वाले कई ग्राहकों के लिए एक डील-ब्रेकर हो सकता है. तो, इस सुविधा को शामिल करके Nothing ने अपने स्मार्टफोन को और अधिक आकर्षक बना दिया है. इसके अलावा, यह वीडियो डिवाइस के बारे में अफवाहों को भी साफ करता है, जिसमें कहा गया है कि फोन (1) में केवल 90Hz डिस्प्ले होगा.

Nothing Phone (1) Specifications

Nothing Phone (1) के बारे में अफवाहें बताती हैं कि इसमें 6.55 इंच का OLED डिस्प्ले होगा. इसमें सेल्फी कैमरे के लिए ऊपर बाईं ओर एक पंच-होल कटआउट होगा और इसमें डिस्प्ले के चारों ओर ईवन-साइज के बेजल होंगे. कंपनी ने पुष्टि की है कि डिवाइस स्नैपड्रैगन 778+ 5G चिपसेट द्वारा संचालित होगा. डिवाइस के 12GB तक LPDDR5 रैम और 256GB UFS 3.1 मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन के साथ उपलब्ध होने की उम्मीद है.

Nothing Phone (1) Battery And Camera

बैटरी 4500mAh की होने की उम्मीद है और हाल ही में TUV सर्टिफिकेशन से पता चला है कि इसमें 33W फास्ट चार्जिंग होगी. दिलचस्प बात यह है कि डिवाइस के लिए चार्जर 45W तक फास्ट चार्जिंग सपोर्ट देगा. ऑप्टिक्स की बात करें तो, Nothing Phone (1) में 50MP का प्राइमरी कैमरा सेंसर 16MP अल्ट्रा-वाइड लेंस के साथ जोड़े जाने की उम्मीद है। सेल्फी कैमरा भी 16MP सेंसर को स्पोर्ट करने की संभावना है.

Trending news