Solar Genrerator ने मार्केट में मचाई धूम, TV और पंखे अब चलते ही रहेंगे, बिजली रहे चाहे जाए
Advertisement
trendingNow11439293

Solar Genrerator ने मार्केट में मचाई धूम, TV और पंखे अब चलते ही रहेंगे, बिजली रहे चाहे जाए

Solar Generator: अगर आपके घर में कोई पावर बैकअप मौजूद नहीं है तो हम आपके लिए एक सोलर पावर जनरेटर लेकर आए हैं जो ना सिर्फ के फायदे हैं बल्कि इसे आसानी से कहीं पर भी लेकर जाया जा सकता है.

Photo Credit: Amazon.in

Power Backup: आज हम आपके लिए तगड़ा डिवाइस लेकर आए हैं जिसकी कीमत महज ₹17999 है. यह डिवाइस पावर बैकअप प्रदान करता है ऐसे में आप अगर बिजली जाने की समस्या से परेशान हैं तो यह आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकता है. तो चलिए जानते हैं कौन सा है या डिवाइस और क्या है इसकी खासियत है.

कौन सा है ये जेनरेटर 

जिस जेनरेटर के बारे में हम बता रहे हैं उसका नाम SR Portables Solar Generator (Thia) है. ये आकार में काफी छोटा होता है और आप आसानी से इसे एक जगह से दूसरी जगह पर ले जा सकते हैं. टीवी और लैपटॉप जैसे छोटे डिवाइसेज को चलाने के लिए इसका इस्तेमाल किया जा सकता है. ये घंटों तक पावर बैकअप देने में सक्षम है. 

क्या है खासियत

अगर बात करें खासियत की तो यह 130 वाट आवर्स की क्षमता के साथ आता है जिसका वजन 1.5 किलोग्राम है. इतना हल्का होने के बावजूद भी आप अपने घर के टीवी पंखे समेत लैपटॉप भी इसकी बदौलत चला सकते हैं. बिजली चली जाने के बावजूद घंटों तक आप इसका इस्तेमाल कर सकते हैं और स्मार्टफोन समेत स्मार्टफोन एक्सेसरीज को भी चार्ज कर सकते हैं. जैसा कि हमने आपको बताया कि यह एक पोर्टेबल सोलर पावर जनरेटर है ऐसे में आप इसे लेकर कहीं पर भी जा सकते हैं यहां तक कि इसे बैग में भी रखकर ट्रेवल कर सकते हैं.

यह सोलर पावर जनरेटर धूप में रखकर भी चार्ज किया जा सकता है लेकिन आपको अगर धूप मैं इसे चार्ज नहीं करना है तो आप इसे बिजली से डायरेक्ट चार्ज कर सकते हैं. घरों के लिए यह सोलर पावर जनरेटर एक बेहतरीन बैकअप डिवाइस के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है और आप इसे इस्तेमाल करके अपने घर की बिजली का बिल भी काम कर सकते हैं.

Trending news