Facebook-Instagram से जमकर कर पाएंगे शॉपिंग, Amazon हाथ मिलाकर कंपनी ला रही धाकड़ फीचर
Advertisement
trendingNow11955775

Facebook-Instagram से जमकर कर पाएंगे शॉपिंग, Amazon हाथ मिलाकर कंपनी ला रही धाकड़ फीचर

Shopping Feature in Meta: सोशल मीडिया कंपनी मेटा ने एक नया फीचर लॉन्च किया है, जो अमेरिका में यूजर्स को खरीदारी के लिए अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट्स को अमेज़ॅन से लिंक करने की अनुमति देता है. यूजर्स फेसबुक या इंस्टाग्राम को छोड़े बिना अमेजन के साथ खरीदारी कर पाएंगे. ये फीचर यूजर्स को अपने फ़ीड में ऐड पर क्लिक करके अमेजन से प्रोडक्ट्स खरीदने की अनुमति देता है.

Facebook-Instagram से जमकर कर पाएंगे शॉपिंग, Amazon हाथ मिलाकर कंपनी ला रही धाकड़ फीचर

Shopping Feature in Meta: सोशल मीडिया कंपनी मेटा एक नया फीचर लेकर आया है. ये फीचर यूजर्स को बिना फेसबुक और इंस्टाग्राम छोड़े हुए अमेजन से शॉपिंग करने की अनुमति देता है. अब आप सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक (Facebook) और इंस्टाग्राम (Instagram) से अमेजन का सामान सीधे मंगा पाएंगे. दरअसल, मेटा (Meta) ने यूजर्स के लिए सीधे फेसबुक और इंस्टाग्राम से अमेजन प्रोडक्ट्स की खरीदारी को आसान बनाने के लिए अमेजन के साथ हाथ मिलाया है.

रिपोर्ट के अनुसार मेटा ने एक नया फीचर शुरू किया है जो यूजर्स को अपने फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट को अमेजन से लिंक करने की अनुमति देगा, जिससे उन्हें अपने फीड में प्रमोशन पर क्लिक करके प्रोडक्ट खरीदने की सुविधा मिलेगी.

फेसबुक और इंस्टाग्राम ऐप्स को छोड़े बिना होगी शॉपिंग

अमेजन के प्रवक्ता कैली जर्निगन के हवाले से कहा गया, “पहली बार, कस्टमर सोशल मीडिया ऐप्स को छोड़े बिना अमेजन के फेसबुक और इंस्टाग्राम ऐड से खरीदारी कर सकेंगे और अमेजन से चेक आउट कर सकेंगे. अमेरिका में कस्टमर नए एक्सपीरियंस के हिस्से के रूप में फेसबुक और इंस्टाग्राम पर चुनिंदा अमेजन प्रोडक्ट ऐड्स पर रियल-टाइम प्राइसिंग, प्राइम एलिजिबिलिटी, डिलीवरी एस्टीमेट और प्रोडक्ट डिटेल्स देखेंगे.”

इन-ऐप शॉपिंग फीचर शुरू

अमेजन के अनुसार, नई इन-ऐप शॉपिंग फीचर फेसबुक या इंस्टाग्राम पर प्रचारित और अमेजन या अमेजन के स्टोरफ्रंट पर इंडिपेंडेंट सेलर्स द्वारा बेचे जाने वाले चुनिंदा प्रोडक्ट्स के लिए पहुंच योग्य होगी.

 

Trending news