सर्दी से पहले धड़ाम से गिरे Geysers के दाम! धक्का-मुक्की करके खरीद रहे लोग इन ब्रांडेड वॉटर हीटर्स को
Advertisement
trendingNow11906951

सर्दी से पहले धड़ाम से गिरे Geysers के दाम! धक्का-मुक्की करके खरीद रहे लोग इन ब्रांडेड वॉटर हीटर्स को

अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में वॉटर हीटर्स पर धमाकेदार डिस्काउंट्स मिल रहे हैं. सेल में कई स्मार्ट गीज़र पर भारी छूट मिल रही है, जिनकी कीमत 20,000 रुपये से कम है. आज हम आपको कुछ ऐसे गीज़र के बारे में बता रहे हैं, जो आपकी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं.

 

सर्दी से पहले धड़ाम से गिरे Geysers के दाम! धक्का-मुक्की करके खरीद रहे लोग इन ब्रांडेड वॉटर हीटर्स को

Amazon Sale: सर्दी का मौसम आ रहा है, और अगर आप एक नया गीजर खरीदने की योजना बना रहे हैं, तो अमेजन की ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल एक अच्छा मौका है. सेल में कई स्मार्ट गीज़र पर भारी छूट मिल रही है, जिनकी कीमत 20,000 रुपये से कम है. आज हम आपको कुछ ऐसे गीज़र के बारे में बता रहे हैं, जो आपकी जरूरतों को पूरा कर सकते हैं.

Polycab Hohm Zuerst Smart Water Heater

Polycab Hohm Zuerst एक 25 लीटर क्षमता वाला स्मार्ट स्टोरेज वाटर हीटर है जो Amazon पर 63% की छूट पर उपलब्ध है. छूट के बाद, यह गीजर 8,941 रुपये में उपलब्ध है. यह गीजर Google Home और Alexa के समर्थन के साथ आता है, जिससे आप इसे वॉयस कमांड के माध्यम से नियंत्रित कर सकते हैं.

Jaquar Alexa Digital Water Heater

सर्दी के मौसम में गर्म पानी का आनंद लेने के लिए, Jaquar Alexa Digital डिज़ाइनर स्टोरेज वाटर हीटर एक बढ़िया विकल्प है. यह 20 लीटर क्षमता वाला गीजर Amazon पर 37% की छूट पर उपलब्ध है, जिससे यह केवल 18,799 रुपये में उपलब्ध है. यह गीजर Google Home और Alexa के समर्थन के साथ आता है, जिससे आप इसे वॉयस कमांड के माध्यम से नियंत्रित कर सकते हैं. इसमें ओवरहीट प्रोटेक्शन भी है और कॉर्डलेस रिमोट कंट्रोल के साथ आता है.

Panasonic Duro Smart Geyser

Panasonic Duro स्मार्ट Geyser एक 15 लीटर क्षमता वाला स्मार्ट गीजर है जो Amazon पर 40% की छूट पर उपलब्ध है. छूट के बाद, यह गीजर 14,999 रुपये में उपलब्ध है. यह गीजर 5-स्टार रेटिंग के साथ आता है और इसमें वाईफाई सपोर्ट और LED डिजिटल डिस्प्ले भी है.

Havells Adonia Smart Water Heater

Havells Adonia i स्मार्ट स्टोरेज एक 15 लीटर क्षमता वाला स्मार्ट गीजर है जो Amazon पर 50% की छूट पर उपलब्ध है. छूट के बाद, यह गीजर 13,498 रुपये में उपलब्ध है. यह गीजर एंड्रॉइड और iOS ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है और इसे वॉइस कमांड के माध्यम से नियंत्रित किया जा सकता है.

Trending news