Blinkit से शख्स ने ऑर्डर किया Bread, जैसे ही पकड़ा तो छटपटा रही थी पन्नी; खोला तो निकल पड़ी चीखें...
Advertisement
trendingNow11572568

Blinkit से शख्स ने ऑर्डर किया Bread, जैसे ही पकड़ा तो छटपटा रही थी पन्नी; खोला तो निकल पड़ी चीखें...

Food Delivery: भारत में फूड और ग्रोसरी डिलीवर करने के लिए तमाम ऐप्स है जो कुछ ही घंटे में या कुछ ही मिनटों में आप तक खाने पीने की चीजें पहुंचाते हैं लेकिन इन सब की क्वॉलिटी एक जैसी नहीं होती है और ऐसा ही कुछ हाल ही में हुआ है जिसने सबको हैरान कर दिया है. 

Blinkit से शख्स ने ऑर्डर किया Bread, जैसे ही पकड़ा तो छटपटा रही थी पन्नी; खोला तो निकल पड़ी चीखें...

Blinkit App: Blinkit App भारत में तेजी से खाने पीने की चीज है और सब्जियां वगैरह डिलीवर करने का एक बेहतरीन ऐप है जिसका इस्तेमाल लाखों की संख्या में यूजर्स कर रहे हैं. इसका इस्तेमाल करके आप सिर्फ 8 मिनट में ही अपने घर पर जरूरी सामान मंगवा सकते हैं. हालांकि अभी हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने इस ऐप का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स को हैरान कर के रख दिया है. दरअसल एक शख्स ने इस ऐप का इस्तेमाल करके ब्रेड मंगवाई थी लेकिन जब शख्स ने अपना पैकेट खोला तो उसके मुंह से चीख निकल पड़ी. दरअसल इस पैकेज में कुछ ऐसा मौजूद था जो किसी के भी होश उड़ा सकता है.

पैकेट खोलते ही दिखा खौफनाक मंजर 

आपको बता दें कि जिस शख्स ने ब्रेड आर्डर करी थी उसने जैसे ही पैकेट खोला उसकी चीख निकल पड़ी. दरअसल पैकेट में कुछ छटपटा रहा था और जैसे ही शख्स ने पास लाकर इसे देखा तो पता चला कि इसके अंदर एक जिंदा चूहा मौजूद है. इस चूहे को देखकर शख्स ने तुरंत ही पैकेट फेक दिया और इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर करें की.

ये कोई पहला मामला नहीं है जब ऐसा कुछ हुआ है, इससे पहले भी ऐसे कई मामले सामने आ चुके हैं जिनमें ऐसा देखने को मिला है कि फ़ूड पैकेट में कोई जीव मिला हो. इस मामले के सामने आने के बाद लोगों ने Blinkit ऐप पर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं. हालांकि चूहा मरा हुआ नहीं था इससे ये समझा जा सकता है कि पैकेट बंद करने से पहले ही वह उसमें मौजूद था और उसके अंदर ही सील होकर ग्राहक के पास पहुंच गया है. हालांकि ये एक बड़ी लापरवाही ही है क्योंकि इससे लोगों तक खाने-पीने की जो चीजें पहुंच रही हैं वो दूषित हो जाती हैं. यही वजह है कि लोगों के बीच ऐप को लेकर डर का माहौल है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news