BGMI को फेल कर रहा Lost Light गेम, इसे खेलने के लिए गेमर्स में मची होड़
Advertisement
trendingNow11333040

BGMI को फेल कर रहा Lost Light गेम, इसे खेलने के लिए गेमर्स में मची होड़

Lost Light: अभी हाल ही में BGMI गेम को भारत में बैन कर दिया गया है जिसकी वजह से गेमर्स काफी परेशान हैं, लेकिन अब गेमर्स के लिए राहत की खबर है क्योंकि एक तगड़ा कॉम्बैट गेम मार्केट में आ चुका है जो BGMI की कमी पूरी करेगा.  

Photo Credit: lostlight.game

New Combat Game: PUB-G की तरह ही भारत में कुछ समय पहले ही BGMI को भी बैन कर दिया गया है. ये गेम कम समय में ही काफी लोकप्रिय हो गया था, ऐसे में इसका अचानक बंद हो जाना लाखों गेमर्स को पसंद नहीं आया. दरअसल कोई भी कॉम्बैट गेम काफी तेजी से पॉपुलर होता है और यूथ उनसे खुद को जोड़ पाते हैं. बता दें कि इस गेम की कमी को पूरा करने के लिए मार्केट में एक नया गेम आ गया है, दरअसल NetEase Games ने एक नया सर्वाइवल शूटर गेम पेश किया है जिसका नाम Lost Light है. जैसा कि हमने आपको बताया कि ये एक सर्वाइवल शूटर गेम है और ऐसे में आपको इसमें खुद को बचाना भी है और दुश्मनों का खात्मा भी करना है.

एक साल से चल रही है टेस्टिंग 

इस गेम की टेस्टिंग पिछले एक साल से की जा रही है जिससे इसे गेमर्स के लिए बेहतर से बेहतर बनाया जा सके, इतना ही नहीं इस गेम से यूजर्स को नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस ऑफर किया जा सके. बता दें कि Lost Light की टेस्टिंग करने के लिए पिछले साल गेम का क्लोज्ड बीटा वर्जन पेश किया था, इसके बाद ये गेम चुनिंदा इलाकों में लॉन्च किया गया था लेकिन अब इसे हर कोई डाउनलोड कर सकता है. 

यहां से कर सकते हैं डाउनलोड

अगर बात करें इस गेम को डाउनलोड करने की तो Android डिवाइस यूजर्स इसे गूगल प्ले स्टोर और iOS डिवाइस यूजर्स इसे एप्पल ऐप स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं. कुल मिलाकर इस गेम को पूरी तरह से मार्केट में उतार दिया गया है और हर कोई इसे आसानी से अपने स्मार्टफोन में एन्जॉय कर सकता है. 

क्या है इस गेम की खासियत 

इस गेम की खासियत के बारे में बात करें तो इसे साल 2040 में सेट किया गया है, इसे खेलने के बाद आपको BGMI वाला फील जरूर मिलेगा लेकिन एक्सपीरियंस उससे कहीं ज्यादा बेहतर रहने वाला है. इस गेम में लोग जमीन के अंदर रहते हैं, दरअसल इसमें बड़े-बड़े अंडर ग्राउंड बंकर बनाए गए हैं जिनके अंदर ही हर कोई रहता है और इसी वजह से गेम का नाम लॉस्ट लाइट रखा गया है. इस गेम को आप चाहें तो अकेले भी खेल सकते हैं या फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर भी खेल सकते हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

 

Trending news