सिर्फ 7 हजार के खर्च में 42 इंच का UHD स्मार्ट TV, भरा पड़ा है स्टॉक, लोग बोले और सस्ता करो!
Advertisement

सिर्फ 7 हजार के खर्च में 42 इंच का UHD स्मार्ट TV, भरा पड़ा है स्टॉक, लोग बोले और सस्ता करो!

Cheapest UHD TV: UHD TV में आपको एक नेक्स्ट लेवल विजुअल एक्सपीरियंस मिलता है साथ ही साथ आपको दमदार फीचर्स मिलते हैं, अब तो इनकी खरीद पर तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है. 

सिर्फ 7 हजार के खर्च में 42 इंच का UHD स्मार्ट TV, भरा पड़ा है स्टॉक, लोग बोले और सस्ता करो!

UHD Smart TV: अल्ट्रा एचडी टीवी खरीदना कई बार लोगों के बजट से बाहर निकल जाता है क्योंकि यह साधारण स्मार्ट टीवी से काफी अलग होता है और इसमें एक नेक्स्ट लेवल विजुअल एक्सपीरियंस ऑफर किया जाता है. इस स्मार्ट टीवी की कीमत काफी ज्यादा होती है और आप अगर 32 इंच साइज में इसे खरीद रहे तो इसके लिए आपको तकरीबन ₹17000 से लेकर ₹20000 चुकाने पड़ सकता है लेकिन वही आप अगर 42 इंच में इसे खरीदते हैं तो आपको ₹25000 से लेकर ₹40000 तक की कीमत चुकानी पड़ सकती है. कंपनी के हिसाब से इसकी कीमत अलग-अलग हो सकती है. अगर आपका बजट नहीं बन पा रहा है और आप अल्ट्रा एचडी स्मार्ट टीवी खरीदना चाहते हैं तो आपके पास एक और ऑप्शन है जो आपको 32 इंच वाली कीमत से भी कम कीमत पर अल्ट्रा एचडी टीवी दिलवा सकता है. अगर आपको उसके बारे में जानकारी नहीं है तो हम आज इसके बारे में विस्तार से बताएंगे.

कहां मिल रहा है सबसे सस्ता अल्ट्रा एचडी टीवी

अगर आप कोई ब्रांडेड अल्ट्रा एचडी टीवी खरीदते हैं तो उसके लिए आपको ₹40000 तक की शुरुआती कीमत चुकानी पड़ सकती है लेकिन वहीं पर आप अगर भारत में मैन्युफैक्चर हुए अल्ट्रा एचडी टीवी खरीदते हैं तो इसके लिए आपको तकरीबन ₹7000 की शुरुआती कीमत चुकानी पड़ेगी. दरअसल भारत में ही इनका निर्माण किया जाता है ऐसे में इंपोर्ट ड्यूटी वगैरह नहीं चुकानी पड़ती है और यही वजह है कि इन्हें बेहद ही किफायती कीमत पर बेचा जाता है. अल्ट्रा एचडी टीवी आपको एक नेक्स्ट लेवल विजुअल एक्सपीरियंस देते हैं जिसमें आपको रियलिटी वाला एक्सपीरियंस मिलता है.

खासियत की बात की जाए तो आपको लोकली मैन्युफैक्चर हुए इन अल्ट्रा एचडी टीवी में काफी सारी खासियत देखने को मिल जाती है जिसमें पहले से इंस्टॉल किए गए सोशल मीडिया ऐप्स तो शामिल ही है साथ ही साथ आपको डॉल्बी साउंड और डॉल्बी विजन जैसी खासियत भी देखने को मिल जाती है जो आपके एक्सपीरियंस को और भी ज्यादा बढ़ा देती हैं. लोकल स्तर पर तैयार किए गए यह अल्ट्रा एचडी टीवी अगर खराब हो जाता है और आप इनका पैनल बदल जाते हैं तो इनके लिए आपको बेहद ही किफायती कीमत चुकानी पड़ेगी क्योंकि इन्हें भारत में ही तैयार किया जाता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news