iPhone 14 की तरह दिखता है ये देसी Smartphone, कीमत 10 हजार रुपये से कम; कूट-कूटकर भरे हैं फीचर्स
Advertisement
trendingNow11457041

iPhone 14 की तरह दिखता है ये देसी Smartphone, कीमत 10 हजार रुपये से कम; कूट-कूटकर भरे हैं फीचर्स

Lava ने भारत में 10 हजार रुपये से कम कीमत वाला फोन लॉन्च किया है, जिसका कैमरा मॉड्यूल बिल्कुल iPhone 14 Pro की तरह दिखता है. आइए जानते हैं Lava Blaze NXT  की कीमत (Lava Blaze NXT Price In India) और फीचर्स के बारे में...

 

iPhone 14 की तरह दिखता है ये देसी Smartphone, कीमत 10 हजार रुपये से कम; कूट-कूटकर भरे हैं फीचर्स

Lava ने 10 हजार रुपये के कम कीमत वाला अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका कैमरा मॉड्यूल iPhone 14 Pro की तरह लगता है. कंपनी ने चोरी-छिप इस फोन में इंडियन मार्केट में उतारा है, जिसका नाम Lava Blaze NXT है. Amazon के लैंडिंग पेज से फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स का खुलासा हो गया है. फोन Lava Blaze (4G) का अपग्रेडेट वर्जन है, जिसको कंपनी ने पिछले महीने मार्केट में उतारा था. उसका डिजाइन भी Lava Blaze (4G) जैसा ही है. आइए जानते हैं Lava Blaze NXT  की कीमत (Lava Blaze NXT Price In India) और फीचर्स के बारे में...

Lava Blaze NXT Price In India

Lava Blaze NXT को भारत में 9,299 रुपये में लॉन्च किया गया है. फोन कब तक मार्केट में आएगा, इसके बारे में नहीं बताया गया है. फोन को दो कलर (रेड और ग्रीन) में उपलब्ध है.

Lava Blaze NXT Specifications

Lava Blaze NXT में 6.5 इंच का डिस्प्ले है, जो एचडी+ रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है. स्क्रीन में वॉटरड्रॉप नॉच मिलता है, जिसमें 8MP का सेल्फी कैमरा है. पीछे की तरफ ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा, लेकिन बाकी लेंस के बारे में बताया नहीं गया है, लेकिन उम्मीद है बाकी दो में 2MP का डेप्थ सेंसर और 1 VGA कैमरा मिलेगा. फोन में Helio G37v चिपसेट मिलता है. इसके अलावा 4GB RAM है, 3 जीबी वर्चुअल रैम और 64 जीबी स्टोरेज है. स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड से बढ़ाया जा सकता है.

Lava Blaze NXT Battery

Lava Blaze NXT में 5,000 एमएएच की बैटरी है, जिसको यूएसबी-सी पोर्ट के जरिए चार्ज किया जा सकता है. कंपनी ने दावा किया है कि फुल चार्ज में फोन एक दिन तक आराम से चलेगा. फोन में 3.5mm ऑडियो जैक के साथ रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news