Valentine's Day पर Jio यूजर्स को मुफ्त में मिल रहा 87GB Data, McDonald’s का बर्गर भी Free में; ऐसे पाएं
Advertisement
trendingNow11570869

Valentine's Day पर Jio यूजर्स को मुफ्त में मिल रहा 87GB Data, McDonald’s का बर्गर भी Free में; ऐसे पाएं

Jio ने अपने प्रीपेड प्लान्स पर नए वैलेंटाइन डे ऑफर को पेश किया है. यह ऑफर कंपनी के ऑफिशियल ऐप MyJio पर देखा जा सकता है. लेकिन यह ऑफर कुछ ही प्रीपेड प्लान्स के साथ मिलता है. आइए जानते हैं कौन से हैं ये प्लान्स और क्या-क्या बेनिफिट्स मिल रहे हैं.

 

Valentine's Day पर Jio यूजर्स को मुफ्त में मिल रहा 87GB Data, McDonald’s का बर्गर भी Free में; ऐसे पाएं

Jio Valentine’s Day offer: Jio ने अपने प्रीपेड प्लान्स पर नए वैलेंटाइन डे ऑफर को पेश किया है. कंपनी प्रीपेड यूजर्स को 87GB तक मोबाइल डेटा, फ्लाइट बुकिंग पर छूट, एक फ्री बर्गर और भी बहुत बेनिफिट्स दे रही है. यह ऑफर कंपनी के ऑफिशियल ऐप MyJio पर देखा जा सकता है. लेकिन यह ऑफर कुछ ही प्रीपेड प्लान्स के साथ मिलता है. आइए जानते हैं कौन से हैं ये प्लान्स और क्या-क्या बेनिफिट्स मिल रहे हैं.

Jio Valentine’s Day offer 2023

लोगों को चुनिंदा प्रीपेड प्लान के साथ 87GB तक मुफ्त मोबाइल डेटा मिलेगा. बता दें, टेलीकॉम ऑपरेटर केवल एक Jio प्लान के साथ 87GB मुफ्त डेटा दे रहा है और कुछ पैक में केवल 12GB मुफ्त डेटा शामिल है. इसके अलावा Ixigo पर 4,500 रुपये या उससे अधिक की फ्लाइट बुकिंग पर 750 रुपये तक की छूट मिलेगी. फर्न्स और पेटल्स ऐप से 799 रुपये के कम से कम ऑर्डर पर 150 रुपये तक की छूट है. 

रिलायंस जियो यूजर्स अगर McDonald’s पर 199 रुपये का ज्यादा खर्च करते हैं तो 105 रुपये के मुफ्त चिकन कबाब या मैकआलू टिक्की बर्गर का दावा भी कर सकते हैं. ऐप को यूज करके कूपन का इस्तेमाल करते हुए ऑफर को ग्रैब कर सकते हैं. इसको पाने के लिए आपको मायजियो ऐप पर जाना होगा और 'कूपन एंड विन' पर नेविगेट करते हैं.

इस प्लान्स के साथ मिलेगा इतना कुछ

जियो का यह ऑफर 249 रुपये, 349 रुपये, 899 रुपये और 2,999 रुपये वाले प्रीपेड प्लान के साथ मिलता है. 249 रुपये वाले प्लान में 2GB डेली डेटा मिलता है और 23 दिन की वैलिडिटी मिलती है. 349 रुपये वाले प्लान में रोज 2.5GB डेटा मिलता है और 30 दिन की वैलिडिटी मिलती है. 899 रुपये वाले प्लान में 2.5GB डेली डेटा और 90 दिन की वैलिडिटी मिलती है. 2,999 रुपये वाले प्लान में 2.5GB डेली डेटा मिलता है और इसमें 388 दिन की वैलिडिटी मिलती है. इस प्लान में 87GB फ्री डेटा मिलता है. सभी प्लान्स के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS मिलते हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news