Free Netflix! गदर मचाने आया Jio का एंटरटेनमेंट प्लान, अनलिमिटेड ऑफर के साथ OTT की टॉप क्लास फिल्मों का मजा
Advertisement

Free Netflix! गदर मचाने आया Jio का एंटरटेनमेंट प्लान, अनलिमिटेड ऑफर के साथ OTT की टॉप क्लास फिल्मों का मजा

Recharge Offer: ये रिचार्ज उन लोगों के लिए है जो ना सिर्फ अनलिमिटेड बेनिफिट्स चाहते हैं बल्कि उन्हें अपने रिचार्ज प्लान में एंटरटेनमेंट का मजा भी चाहिए रहता है. 

Free Netflix! गदर मचाने आया Jio का एंटरटेनमेंट प्लान, अनलिमिटेड ऑफर के साथ OTT की टॉप क्लास फिल्मों का मजा

Jio Postpaid Plans: जिओ वैसे तो अपने रिचार्ज प्लान्स में कई तरह के बेनिफिट्स ऑफर करता है लेकिन जब बात आती है स्पेशल रिचार्ज प्लान्स की तो इस मामले में कंपनी एक बेहतरीन पोस्टपेड प्लान ऑफर करती है जो आपको काफी पसंद आएगा क्योंकि इस प्लान में एक नहीं बल्कि तमाम बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं जो बेहद ही स्पेशल हैं. एक आर आप इस रिचार्ज प्लान को इस्तेमाल करेंगे तो आपको पता चलेगा कि इसकी कीमत काफी कम है लेकिन इसमें मिलने वाले बेनिफिट्स की एक लम्बी फेहरिस्त है. आज हम आपको इन फायदों के बारे में बताने जा रहे हैं. 

ये हैं सबसे सस्ता प्लान

जिओ के इस प्लान की कीमत 399 रुपये है और इसमें आपको हर महीने के लिए 75GB डेटा, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रति दिन की सुविधा दी जा रही है. ये प्लान नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) के एक साल के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है. 

599 रुपये वाले प्लान के फायदे 

ये प्लान आपको 100GB इंटरनेट, 100 डेली एसएमएस और अनिमिटेड वॉयस कॉलिंग देता है. इस प्लान में भी आपको नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का एक साल का फ्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. 

799 रुपये की कीमत वाला पोस्टपेड प्लान 

799 रुपये की कीमत वाले प्लान में 150GB डेटा और 200GB रोलोवर डेटा दिया जा रहा है. ये एक फैमिली प्लान है जिसमें दो एडिश्नल सिम कार्ड, किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग और अनलिमिटेड एसएमएस की सुविधा दी जा रही है. नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) का सब्सक्रिप्शन इस प्लान में भी दिया जा रहा है. 

यह प्लान है सबसे महंगा

एक हजार रुपये से कम कीमत वाले ओटीटी प्लान्स की लिस्ट का यह सबसे महंगा प्लान है. 999 रुपये में मिलने वाले इस पोस्टपेड प्लान में 200GB हाई स्पीड डेटा, 500GB रोलोवर डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की सुविधा और तीन सिम कार्ड्स दिए जा रहे हैं. ये प्लान भी नेटफ्लिक्स (Netflix), अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) और डिज्नी+हॉटस्टार (Disney+Hotstar) की मेंबरशिप के साथ आते हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news