Jio ला रहा देश का सबसे सस्ता 5G Phone! मिलेगी बड़ी स्क्रीन, धांसू कैमरा और इतना कुछ
Advertisement
trendingNow11820232

Jio ला रहा देश का सबसे सस्ता 5G Phone! मिलेगी बड़ी स्क्रीन, धांसू कैमरा और इतना कुछ

Jio भारत में दो नए फोन्स को लॉन्च करने वाला है. रिलायंस इस महीने के आखिर में एक annual AGM इवेंट कर सकता है. इवेंट से पहले एक BIS लिस्टिंग से पता चला है कि दो नए फोन पर काम चल रहा है. 

Jio ला रहा देश का सबसे सस्ता 5G Phone! मिलेगी बड़ी स्क्रीन, धांसू कैमरा और इतना कुछ

Jio भारतीय मार्केट में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की प्लानिंग कर रहा है. रिपोर्ट्स की मानें तो रिलायंस इस महीने के आखिर में एक annual AGM इवेंट कर सकता है. इवेंट से पहले एक BIS लिस्टिंग से पता चला है कि दो नए फोन पर काम चल रहा है. अफवाहों की मानें तो फोन में बड़ी स्क्रीन, शानदार कैमरा और तगड़ी बैटरी मिल सकती है. आइए जानते हैं हम क्या उम्मीद कर सकते हैं...

New 5G Jio Phones 
उम्मीद की जा रही है कि कंपनी 28 अगस्त को AGM इवेंट कर सकता है. कुछ दिनों पहले जियो फोन को लेकर कई लीक्स और अफवाहें सामने आई थीं, लेकिन बीआईएस की नजर इन लीक को और पुख्ता कर देती है. टिपस्टर मुकुल शर्मा ने ट्वीट में डिटेल्स को शेयर किया है. लिस्टिंग की मानें तो जियो फोन का प्रोडक्शन नोएडा में होगा. 

हो सकता है भारत का सबसे सस्ता 5G फोन
दो मॉडल्स पर काम चल रहा है, जिनके मॉडल नंबर JBV161W1 और JBV162W1 हैं. लिस्टिंग में स्पेक्स और कीमत के बारे में कुछ पता नहीं चला है. पहले Jio Phone 5G की इमेज लीक हुई थी, हो सकता है यह फोन उनमें से एक हो. उम्मीद की जा सकती है कि इस महीने के आखिर में लॉन्चिंग की जाएगी. यह भारत का सबसे सस्ता 5जी फोन भी हो सकता है. 

लीक्स की मानें तो फोन में HD+ रिजॉल्यूशन के साथ 6.5-इंच का डिस्प्ले मिलेगा. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 SoC पर चलेगा. इसको 4GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. फोन में डुअल कैमरा सेटअप हो सकता है, जिसमें 13MP प्राइमरी सेंसर और सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा हो सकता है.

Trending news