Jio का बड़ा धमाका! उतार दिया तगड़ा पोस्टपेड फैमिली प्लान, एक महीने तक Free मिलेंगी ये खास सर्विसेज
Advertisement

Jio का बड़ा धमाका! उतार दिया तगड़ा पोस्टपेड फैमिली प्लान, एक महीने तक Free मिलेंगी ये खास सर्विसेज

Jio Plan: Jio के इस पोस्टपेड फैमिली प्लान में 3 कनेक्शंस को जोड़ा जा सकता है और हर कनेक्शन को जोड़ने के लिए एक मिनिमल अमाउंट चुकाना पड़ेगा. 

Jio का बड़ा धमाका! उतार दिया तगड़ा पोस्टपेड फैमिली प्लान, एक महीने तक Free मिलेंगी ये खास सर्विसेज

Jio Family Plan: रिलायंस जियो ने एक महीने के फ्री ट्रायल के साथ अपना नया फैमिली प्लान – जियो प्लस लॉन्च कर दिया है. जियो प्लस प्लान में पहले कनेक्शन के लिए ग्राहक को 399 रु चुकाने होंगे, प्लान में 3 अतिरिक्त कनेक्शन जोड़े जा सकेंगे. किसी भी कनेक्शन को जोड़ने के लिए ग्राहकों को 99 रुपये अतिरिक्त चुकाने पड़ेंगे जो कि एक किफायती अमाउंट है. जियो प्लस में 4 कनेक्शन के लिए 696 रु (399+99+99+99) प्रतिमाह का भुगतान करना पड़ेगा. इस प्लान की सबसे खास बात है इसमें दिया जाने वाला 75जीबी डेटा. 4 कनेक्शन वाले फैमिली प्लान में ग्राहकों को एक सिम पर हर महीने तकरीबन 174 रुपये खर्च करने पड़ेंगे जो एक किफायती रकम है. 

और भी हैं हैं इस प्लान में बेनिफिट्स 

अगर आपको लग रहा है कि आप ज्यादा डेटा खर्च करते हैं तो आपको 100 जीबी डेटा वाला प्लान चुन सकते हैं और इस प्लान में आपका डेटा खत्म नहीं होगा. इस प्लान को एक्टिवेट करने के लिए ग्राहकों को पहले कनेक्शन पर 699 रु चुकाने होंगे और बाकी जितने भी एक्स्ट्रा कनेक्शंस हैं उनके लिए 99 रुपये प्रति कनेक्शन के हिसाब से कीमत चुकानी पड़ेगी. आपको बता दें कि 3 अतिरिक्त कनेक्शन ही लिए जा सकेंगे. इतना ही नहीं कंपनी ने कुछ पर्सनल प्लान भी मार्केट में लॉन्च किए हैं जिसमें 299 रुपये में 30 जीबी डेटा प्लान शामिल है, साथ ही साथ 599 रुपये का एक अनलिमिटेड डेटा प्लान भी शामिल है.

वेलकम ऑफर का मिलेगा फायदा 

 जियो ट्रू 5जी वेलकम ऑफर के साथ ग्राहकों को अनलिमिटेड 5जी डेटा दिया जा रहा है जिसे आपका पूरा परिवार इस्तेमाल कर सकता है. ग्राहक अपनी पसंद का नंबर भी चुन सकते हैं. इसमें ग्राहकों को सिंगल बिलिंग, डेटा शेयरिंग और नेटफ्लिक्स, अमेजन, जियो टीवी और जियो सिनेमा जैसे प्रीमियम कंटेंट ऐप्स भी दिए जा रहे हैं. 

इसमें जियो फाइबर यूजर्स, कॉर्पोरेट कर्मचारियों, अन्य ऑपरेटरों के मौजूदा पोस्टपेड यूजर्स के साथ एक्सिस बैंक, एचडीएफसी बैंक और एसबीआई के क्रेडिट कार्ड धारकों को कोई सिक्योरिटी डिपॉजिट भी नही देना होगा. जियो ने कहा हे कि अगर महीने भर के ट्रायल के  बाद भी कोई यूजर को सर्विस पसंद ना आए तो वह अपना कनेक्शन कैंसिल करा सकता है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news