Jio-Airtel के छक्के छुड़ाने आया ये जबरदस्त Plan! कम कीमत में पाएं शानदार स्पीड वाला इंटरनेट और OTT सब्सक्रिप्शन
Advertisement
trendingNow11361263

Jio-Airtel के छक्के छुड़ाने आया ये जबरदस्त Plan! कम कीमत में पाएं शानदार स्पीड वाला इंटरनेट और OTT सब्सक्रिप्शन

Broadband Plan: हम आपको कुछ शानदार प्लान्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें आपको कम कीमत में हाई-स्पीड इंटरनेट और ओटीटी सर्विसेज जैसे जबरदस्त बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं. ये प्लान्स जियो और एयरटेल के प्लान्स को भी पीछे छोड़ देंगें.. 

 

Photo Credit: 91Mobiles

Excitel Festive Offer: इंटरनेट के बिना एक दिन भी गुजारना आज के समय में बहुत मुश्किल या यूं कहें, असंभव-सा है. स्मार्टफोन में वैसे तो आमतौर पर मोबाइल डेटा की सुविधा होती है लेकिन ज्यादातर लोग घर पर ब्रॉडबैंड या वाईफाई का इस्तेमाल करते हैं. अगर आप भी ब्रॉडबैंड यूजर हैं तो हम आपको बता दें कि हमारे पास आपके लिए कुछ आकर्षक प्लान्स की जानकारी है जिसमें आपको कम कीमत में हाई-स्पीड इंटरनेट के साथ ओटीटी सब्सक्रिप्शन्स की सुविधा भी दी जा रही है. इन प्लान्स के सामने आपको जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) के प्लान्स भी फीके लगने लगेंगें..

Jio-Airtel के छक्के छुड़ाने आया ये जबरदस्त Plan!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां जियो (Jio) और एयरटेल (Airtel) नहीं बल्कि एक्सीटेल (Excitel) कंपनी के ब्रॉडबैंड प्लान्स की बात कर रहे हैं. एक्सीटेल फेस्टिव ऑफर (Excitel Festive Offer) के तहत कुछ शानदार प्लान्स ऑफर किए गए हैं जिनमें हाई-स्पीड इंटरनेट और कई और बेनिफिट्स, बेहद कम कीमत में दिए जा रहे हैं.   

बेहद सस्ते हैं ये ब्रॉडबैंड प्लान 

एक्सीटेल (Excitel) के ब्रॉडबैंड प्लान्स की कीमत 530 रुपये से शुरू होती है. इस पहले प्लान की वैलिडिटी तीन महीनों की है. छह महीनों की वैधता वाले प्लान की कीमत 564 रुपये है, 635 रुपये में नौ महीनों की वैलिडिटी वाले प्लान का फायदा उठाया जा सकता है और अगर आप एक साल के लिए हाई-स्पीड इंटरनेट चाहते हैं तो उसके लिए आपको 667 रुपये देने होंगे. इन सभी प्लान्स में 300Mbps की स्पीड पर इंटरनेट दिया जा रहा है. 

कम कीमत में मिलेंगे धमाकेदार बेनिफिट्स 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, इन प्लान्स में 300Mbps की स्पीड पर इंनटर्नेट की सुविधा दी जा रही है. इतना ही नहीं, ये प्लान ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आते हैं. इन प्लान्स में Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन तो फ्री में दिया जा रहा है लेकिन SonyLIV, Zee5, Voot Select, PlayBox TV और ऐसे 350 दूसरे चैनलस के लिए आपको एक मिनिमम चार्ज देना होगा.  Excitel OTT Standard Plan 100 रुपये की कीमत पर लिया जा सकता है और 200 रुपये देकर आप Excitel Premium Plan का फायदा उठा सकते हैं. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news