Itel लॉन्च करने जा रहा 256GB स्टोरेज वाला किफायती स्मार्टफोन, मिलेगा सुपर चार्ज सपोर्ट; जानिए फीचर्स
Advertisement
trendingNow12095707

Itel लॉन्च करने जा रहा 256GB स्टोरेज वाला किफायती स्मार्टफोन, मिलेगा सुपर चार्ज सपोर्ट; जानिए फीचर्स

आज Amazon India पर एक पेज लाइव हुआ है जो बताता है कि itel P55 और itel P55+ दो नए फोन 8 फरवरी को लॉन्च होंगे. कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन्स के बारे में कुछ खास जानकारी जैसे डिजाईन और फीचर्स भी बता दिए हैं. 

Itel लॉन्च करने जा रहा 256GB स्टोरेज वाला किफायती स्मार्टफोन, मिलेगा सुपर चार्ज सपोर्ट; जानिए फीचर्स

Itel कंपनी ने बताया है कि वो फरवरी में भारत में तीन P-series Power Play स्मार्टफोन लॉन्च करेगी. आज, Amazon India पर एक पेज लाइव हुआ है जो बताता है कि itel P55 और itel P55+ दो नए फोन 8 फरवरी को लॉन्च होंगे. कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन्स के बारे में कुछ खास जानकारी जैसे डिजाईन और फीचर्स भी बता दिए हैं. आइए जानते हैं Itel P55+ के बारे में डिटेल में...

Itel P55+

itel P55+ सबसे खास है क्योंकि ये बहुत तेज़ी से चार्ज होता है. कंपनी के मुताबिक, ये फोन मात्र 30 मिनट में 0 से 70% तक चार्ज हो सकता है. इसमें तीन तरह के चार्जिंग ऑप्शन मिलते हैं:

हाइपर चार्ज: बैटरी को बहुत तेज़ी से भरने के लिए, इससे 10 मिनट में ही 25% चार्ज हो जाता है.
स्मार्ट चार्ज: ये AI टेक्नोलॉजी इस्तेमाल करता है और आपके फोन को इस्तेमाल करने के तरीके के हिसाब से चार्ज करता है.
लो-टेम्प चार्च: ये फोन को गर्म किए बिना ही चार्ज कर देता है.

फोन में काफी तेज रैम होगी, पूरे 16GB तक. इसमें दो कैमरे होंगे, जिनमें से एक 50 मेगापिक्सल का होगा. एक खास रंग वाले फोन में दो रंगों का डिज़ाइन होगा, जिसमें एक भाग लेदर जैसा टेक्सचर्ड वाला होगा. 

Itel P55

tel P55 की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इसमें 256 GB स्टोरेज होगी. अफ्रीका में ये फोन आ चुके हैं, इसलिए उनकी स्पेसिफिकेशन्स पता हैं. दोनों फोनों में 6.56 इंच की HD+ डिस्प्ले (90Hz रिफ्रेश रेट), Unisoc T606 चिप, Android 13 ऑपरेटिंग सिस्टम, 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 5,000mAh बैटरी (P55 में 18W चार्जिंग) होगी. इस सीरीज में तीसरा मॉडल itel P55T भी आने की उम्मीद है. इसमें भी लगभग यही फीचर्स होंगे, लेकिन खास बात ये होगी कि इसकी बैटरी 6,000mAh की होगी.

Trending news