IPL 2022 Final Live Streaming: Disney+Hotstar के अलावा ऐसे Stream कर सकते हैं #GTvsRR का महामुकाबला
Advertisement

IPL 2022 Final Live Streaming: Disney+Hotstar के अलावा ऐसे Stream कर सकते हैं #GTvsRR का महामुकाबला

IPL 2022 Final Match Streaming Options: आज यानी 29 मई को IPL 2022 का आखिरी, फाइनल मैच खेला जा रहा है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आप GT vs RR के फाइनल आईपीएल मैच को बिना टीवी (TV) के किस तरह फ्री में Stream कर सकते हैं. 

 

Photo Credit: IPL4u.com

IPL 2022 Final Match GT vs RR Streaming Options: आज यानी 29 मई को पिछले दो महीने से चल रहे आईपीएल 2022 (IPL 2022) क्रिकेट टूर्नामेंट का आखिरी मुकाबला है. गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) और राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) यानी GT vs RR के इस रोमांचक मुकाबले में जीतने वाली टीम इस साल की चैम्पीयन टीम कहलाएगी. इस दिलचस्प क्रिकेट मैच को अगर आप फ्री (Free) में, बिना किसी खर्चे के इन्जॉय करना चाहते हैं तो हमारे पास आपके लिए कमाल के ट्रिक्स हैं. आइए जानते हैं कि आप ऐसा कैसे कर सकते हैं.. 

Disney+Hotstar के अलावा ऐसे स्ट्रीम किया जा सकता है IPL 2022 Final

आपको बता दें कि अगर आपके पास Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन नहीं है तो भी आप आईपीएल के फाइनल मुकाबले का मजा उठा सकते हैं. आपको बता दें कि इस मैच को Airtel Xstream App पर भी स्ट्रीम कर सकते हैं. इसके अलावा, Jio TV App पर भी मैच को स्ट्रीम कईया जा सकता है. 

बिना किसी खर्चे के देखें GT vs RR

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्राइवेट टेलीकॉम कंपनियां, वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) यानी वीआई (Vi), एयरटेल (Airtel) और जियो (Jio) कई सारे ऐसे प्लान्स ऑफर करती हैं जिनमें Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल मुफ्त में दिया जाता है. इन प्लान्स की कीमत बेहद कम है और इनको खरीदकर आप IPL 2022 के Final मैच को बिल्कुल फ्री (Free) में देख सकते हैं. आइए जानते हैं कि ऐसा कैसे हो सकता है और इन प्लान्स में आपको क्या बेनिफिट्स दिए जा रहे हैं.

टेलीकॉम प्लान्स का उठाएं फायदा

वोडाफोन आइडिया (Vodafone Idea) के एक रिचार्ज प्लान की कीमत 151 रुपये है. ये एक प्रीपेड ऐड-ऑन पैक है जिसकी वैलिडिटी 30 दिनों की है. आपको बता दें कि वीआई (Vi) का यह नया रिचार्ज प्लान किसी सर्विस वैलिडिटी के साथ नहीं आता है. फायदों की बात करें तो इस 151 रुपये के प्लान में आपको 8GB हाई-स्पीड डेटा और तीन महीनों के लिए Disney+Hotstar का मोबाइल सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है. 

जियो (Jio) के एक पोस्टपेड प्लान में आपको Disney+Hotstar के साथ-साथ और भी कई सारे कमाल के फायदे मिल रहे हैं. इस प्लान में आपको डेटा भी दिया जा रहा है. ये प्लान 75GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और हर दिन के लिए 100 एसएमएस के बेनिफिट्स के साथ आता है.

एयरटेल (Airtel) के 599 रुपये के प्रीपेड प्लान में आपको हर दिन के लिए 3GB डेटा, 100 एसएमएस प्रति दिन की सुबिध और किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है. ये प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है और इसमें आपको Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है. 

Trending news