iPhone के टॉप मॉडल की तरह हूबहू दिखता है 6,649 रुपये का ये स्मार्टफोन, धड़ल्ले से इसे खरीद रहे हैं ग्राहक
Advertisement

iPhone के टॉप मॉडल की तरह हूबहू दिखता है 6,649 रुपये का ये स्मार्टफोन, धड़ल्ले से इसे खरीद रहे हैं ग्राहक

Iphone Replica Model: मार्केट में आजकल आईफोन 14 की धूम मची हुई है, हर कोई यही खरीदना चाहता है लेकिन जो iPhone 14 नहीं खरीद पा रहे हैं उनके लिए अमेजन पर एक तगड़ा स्मार्टफोन ऑफर किया जा रहा है जिसका डिजाइन आईफोन के टॉप मॉडल जैसा है.

Photo Credit: Amazon.in

iPhone Look A Like Smartphone: आईफोन 14 सीरीज की मार्केट में धूम मची हुई है क्योंकि इनमें लेटेस्ट फीचर ऑफर किए जा रहे हैं साथ ही साथ इनका डिजाइन भी बेहद ही दमदार है. इन्हें हर कोई नहीं खरीद सकता है क्योंकि इनका बजट भी आम स्मार्टफोन से काफी ज्यादा होता है लेकिन जो लोग ऐसा ही डिजाइन किसी दूसरे स्मार्टफोन में चाहते हैं उनके लिए अच्छा मौका है क्योंकि अमेजन पर एक ऐसा स्मार्टफोन आ चुका है जिसका डिजाइन हूबहू आईफोन के टॉप मॉडल जैसा है. यह जानकर आपको भी शायद यकीन नहीं हुआ लेकिन डिजाइन इतना कॉमन है कि आपको भी पसंद आ जाएगा. तो चलिए जानते हैं कौन सा है यह स्मार्टफोन और कितनी है इसकी कीमत.

I KALL K401 Smartphone (4GB, 64GB) (4G Volte, Android 10) (Dark Blue)

I KALL K401 Smartphone ही वह स्मार्टफोन है जिसकी हम बात कर रहे हैं और उसका डिजाइन देखने के बाद आप भी समझ गए होंगे कि हम इसकी इतनी तारीफ क्यों कर रहे हैं क्योंकि यह आईफोन के टॉप मॉडल जैसा नजर आता है. अगर आप भी इसे खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो बता दें कि अमेजॉन पर इसकी कीमत ₹6649 है और यह कीमत डिस्काउंट के बाद ऑफर की जा रही है.

क्या है खासियत 

अगर बात करें खासियत की तो इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को चार जीबी की रैम और 64GB की स्टोरेज मिल जाती है. यह स्मार्टफोन 4G सपोर्ट के साथ ऑफर किया जाता है ऐसे में आप 5G का आनंद इसमें नहीं ले पाएंगे. इस स्मार्टफोन की एक और बड़ी खासियत है इसका कैमरा जो पीछे की तरफ 16 मेगापिक्सल और फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का है जिसकी बदौलत आप अच्छी खासी फोटोग्राफी कर सकते हैं. अगर बात करें डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में 6.26 इंच का एचडी प्लस डिस्पले ऑफर किया जाता है. प्रोसेसर की बात की जाए तो ऐसे स्मार्ट फोन में एंड्रॉयड 10 के साथ 1.3 गीगाहर्ट्ज ऑक्टा कोर प्रोसेसर ऑफर किया जाता है. इसके पीछे लगा हुआ कैमरा सेटअप देखने में आई फोन के टॉप मॉडल ऐसा नजर आता है और इसमें दिया गया फ्लैश की ठीक उसी तरह लगाया गया है ऐसे में यह आपको पसंद आएगा.

Trending news