iPhone 15 के बाद Apple ला रहा है सबसे किफायती आईफोन! दिखेगा बिल्कुल iPhone 14 जैसा
Advertisement
trendingNow11891871

iPhone 15 के बाद Apple ला रहा है सबसे किफायती आईफोन! दिखेगा बिल्कुल iPhone 14 जैसा

iPhone SE 4 का इंटरनली कोडनेम 'Ghost' है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले फोन के डिजाइन और हार्डवेयर में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. 

iPhone 15 के बाद Apple ला रहा है सबसे किफायती आईफोन! दिखेगा बिल्कुल iPhone 14 जैसा

iPhone 15 सीरीज के बाद Apple अपने नए फोन पर काम कर रहा है. इसे अगले साल मार्च में लॉन्च किया जा सकता है. इसका नाम iPhone SE 4 होगा. इसको लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आई हैं, जिसमें फोन के फीचर्स और डिजाइन के बारे में बताया जा रहा है. iPhone SE 4 का इंटरनली कोडनेम 'Ghost' है. लेटेस्ट रिपोर्ट्स के मुताबिक, आने वाले फोन के डिजाइन और हार्डवेयर में बड़े बदलाव देखने को मिल सकते हैं. 

iPhone SE 4 design

iPhone SE 4 की उम्मीद है कि वह एक नया डिज़ाइन प्राप्त करेगा, जिसमें विशेष रूप से iPhone 14 का डिज़ाइन उपयोग किया गया है. MacRumours की रिपोर्ट के अनुसार, iPhone SE 4 अपने चेसिस में iPhone 14 के संशोधित वर्जन का इस्तेमाल करेगा, ताकि वह इसके साथ पूरी तरह से मेल खाए. इसके अलावा, इसके आंतरिक परीक्षण के लिए iPhone 14 के परीक्षण पैरामीटर भी शामिल हो सकते हैं.

चेसिस में दो बड़े बदलाव की आशा है, जिसमें आईफोन 15 प्रो मॉडल पर पाया गया है:

1. एक्शन बटन: यह एक्शन बटन नए iPhone मॉडलों में म्यूट स्विच के रूप में प्रयोग होता है, जिसका उपयोग यूजर की पसंद के आधार पर विभिन्न कार्रवाइयों को कॉन्फ़िगर करने के लिए किया जा सकता है.
2. USB Type-C पोर्ट: चेसिस में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल है, जिसका उपयोग विभिन्न उपकरणों के साथ कनेक्ट करने के लिए किया जा सकता है.

पहले आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, iPhone SE 4 में 48 मेगापिक्सल का कैमरा शामिल हो सकता है. इसमें एक नया OLED पैनल भी हो सकता है, जिसे फिर से iPhone 14 के पैनल के रूप में उपयोग किया जा सकता है. Apple अंततः TouchID को हटा सकता है और आने वाले iPhone SE 4 में फेस आईडी का उपयोग किया जा सकता है.

Trending news