आ रहा सबसे किफायती iPhone! सामने आई तस्वीरों में दिखी डिजाइन की झलक
Advertisement
trendingNow12185120

आ रहा सबसे किफायती iPhone! सामने आई तस्वीरों में दिखी डिजाइन की झलक

Majin Bu नाम के टिप्सटर ने X पर iPhone SE 4 के कवर की तस्वीरें शेयर की हैं. लीक हुई कवर तस्वीरों के मुताबिक, iPhone SE 4 में शायद बड़ी स्क्रीन होगी. ये बिल्कुल iPhone 13 जैसा हो सकता है.

प्रतिकात्मक तस्वीर

iPhone SE 4 चर्चा में है. ये फोन 2025 में लॉन्च हो सकता है और लीक्स के मुताबिक, इसके डिजाइन में काफी बदलाव होंगे. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, इंटरनेट पर कई लीक्स सामने आई हैं, जिनमें कहा जा रहा है कि ये अब तक का सबसे किफायती iPhone होगा. हाल ही में एक सूत्र ने आने वाले iPhone SE 4 के कवर के डिजिटल इमेज ऑनलाइन शेयर किए हैं, जिनसे पता चलता है कि ये फोन पुराने मॉडलों से काफी अलग दिख सकता है. Majin Bu नाम के टिप्सटर ने X पर iPhone SE 4 के कवर की तस्वीरें शेयर की हैं.

fallback

iPhone SE 4 से क्या करें उम्मीद

लीक हुई कवर तस्वीरों के मुताबिक, iPhone SE 4 में शायद बड़ी स्क्रीन होगी. ये बिल्कुल iPhone 13 जैसा हो सकता है, जिसकी स्क्रीन पर ऊपर की तरफ एक छोटा सा कट-आउट होता है. इस कट-आउट में सेल्फी कैमरा और फेस आईडी सेंसर लगे होते हैं. टीओआई ने लीक्स का हवाला देते हुए बताया है कि ये पहला iPhone SE मॉडल हो सकता है जिसमें होम बटन नहीं होगा, जो आमतौर पर Touch ID सेंसर के साथ आता है.

लीक हुए कवर को देखने से ये भी पता चलता है कि पीछे की तरफ सिर्फ एक कैमरा हो सकता है. ये कैमरा शायद 48MP का होगा और इसके साथ एलईडी फ्लैश और माइक्रोफोन भी होंगे. गौर करने वाली बात ये है कि ये कैमरा सिस्टम iPhone XR वाले से मिलता-जुलता है.

रियूमर्स के मुताबिक, आने वाले iPhone SE 4 में ये खासियतें हो सकती हैं:

- 6.1 इंच की बड़ी OLED स्क्रीन, जिसे चीन की कंपनी BOE बना सकती है.
- Apple का खुद का बनाया हुआ 5G मोडेम चिप.
- नया USB Type-C चार्जिंग पोर्ट.

Trending news