महंगे Smartphone की लंका लगाएगा सस्ता iPhone! 3 नई चीजें बिगाड़ेंगी खेल
Advertisement
trendingNow12188399

महंगे Smartphone की लंका लगाएगा सस्ता iPhone! 3 नई चीजें बिगाड़ेंगी खेल

iPhone SE 4 leak: पॉपुलर लीकर ने ट्रांसपेरेंट प्रोटेक्टिव केस की तस्वीरें जारी की हैं. जिससे झलक दिखती है कि फोन कैसा नजर आ सकता है. कुछ मिलाकर ऐप्पल अपने किफायती आईफोन के जरिए महंगे स्मार्टफोन्स को टक्कर देने वाला है.

महंगे Smartphone की लंका लगाएगा सस्ता iPhone! 3 नई चीजें बिगाड़ेंगी खेल

iPhone SE 4 Expected Features: टेक्नॉलॉजी की दुनिया में इन दिनों हर तरफ चर्चा iPhone SE 4 की हो रही है. लीक हुई जानकारी के मुताबिक Apple का iPhone SE 4 अगले साल यानी 2025 में लॉन्च हो सकता है. लाइवमिंट ने रिपोर्ट्स का हवाला देते हुए बताया है कि इस फोन को अलगे साल पेश किया जा सकता है. वहीं पॉपुलर लीकर Majin Bu (@MajinBuOfficial) ने ट्रांसपेरेंट प्रोटेक्टिव केस की तस्वीरें जारी की हैं. जिससे झलक दिखती है कि फोन कैसा नजर आ सकता है. कुछ मिलाकर ऐप्पल अपने किफायती आईफोन के जरिए महंगे स्मार्टफोन्स को टक्कर देने वाला है. आइए जानते हैं iPhone SE 4 में क्या मिल सकता है...

मिल सकता है नॉच डिस्प्ले

लीक हुए तस्वीरों से पता चलता है कि iPhone SE 4 का डिजाइन काफी अलग होगा. इसमें iPhone 13 सीरीज की तरह डिस्प्ले पर एक नॉच होगा, जिसमें सेल्फी कैमरा और Face ID सेंसर होंगे. यानी ऐप्पल कोशिश कर रहा है कि यूजर्स को नया एक्सपीरियंस दिया जाए.

पीछे एक कैमरा

सामने जो लीक कवर आया है, उससे पता चलता है कि फोन में पीछे की तरफ एक कैमरा हो सकता है. उम्मीद है कि उसमें 48MP का सेंसर होगा और साथ में LED फ्लैश भी मिलने की उम्मीद है. इसका कैमरा सिस्टम iPhone XR जैसा लग रहा है.

डिस्प्ले होगा बड़ा

रियूमर्स की मानें तो iPhone SE 4 में 6.1-इंच का OLED डिस्प्ले मिलेगा, जिसे चीन की कंपनी BOE बना सकती है. यानी फोन में बड़ा डिस्प्ले मिल सकता है. इसके अलावा फोन में USB-टाइप सी पोर्ट मिलेगा. Apple का खुद का बनाया हुआ 5G मोडेम चिप हो सकता है.

Trending news