15 हजार रुपये से कम में खरीदें iPhone! मिस न करें Flipkart का ये जबरदस्त Offer
Advertisement
trendingNow11313987

15 हजार रुपये से कम में खरीदें iPhone! मिस न करें Flipkart का ये जबरदस्त Offer

Flipkart iPhone Offer: फ्लिपकार्ट (Flipkart) यूजर्स को एक ऐसी डील ऑफर कर रहा है जिसे आपको किसी भी हाल में मिस नहीं करना चाहिए. फ्लिपकार्ट से आप ऐप्पल (Apple) के iPhone को 15 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे..

 

Photo Credit: 9to5Mac

Flipkart iPhone SE Offer: ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट (Flipkart) अपने यूजर्स के लिए कई सारे कमाल के ऑफर्स जारी करता रहता है जिनमें यूजर्स के मनपसंद प्रोडक्ट्स भारी डिस्काउंट पर बेचे जाते हैं. फ्लिपकार्ट से समार्टफोन्स और स्मार्ट टीवी जैसे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स से लेकर घर के सामान तक, सबकुछ सस्ते में लिया जा सकता है. हम आपको एक ऐसी स्मार्टफोन डील के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे आप बिल्कुल मिस नहीं करना चाहेंगे. इस डील में आप Apple के iPhone को 15 हजार रुपये से कम में घर लेकर जा सकते हैं. आपको बता दें कि ये ऑफर ऐप्पल के फ्लैगशिप आईफोन नहीं बल्कि iPhone SE पर दिया जा रहा है. आइए इसके बारे में डिटेल में जानते हैं.. 

iPhone SE पर मिल रहा है भारी डिस्काउंट 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम यहां iPhone SE के 64GB वाले वेरिएंट की बात कर रहे हैं जसे फ्लिपकार्ट पर 39,900 रुपये की कीमत पर बेचा जा रहा है. इस स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट पर 23% के डिस्काउंट के बाद 30,499 रुपये में खरीदा जा सकता है. इतना ही नहीं, इस डील में एडिश्नल ऑफर भी दिया जा रहा है जिसका फायदा उठाकर आप इस स्मार्टफोन को 15 हजार रुपये से कम में घर लेकर जा सकते हैं. 

15 हजार रुपये से कम में खरीदें iPhone!

अब जानते हैं कि iPhone SE को आप 15 हजार रुपये से कम में किस तरह घर लेकर जा सकते हैं. डिस्काउंट के बाद 39,900 रुपये का iPhone वैसे ही 30,499 रुपये में बेचा जा रहा है और अगर इस फोन को पुराने स्मार्टफोन के बदले में खरीदा जाए तो आपको 17 हजार रुपये का डिस्काउंट और मिल जाएगा. एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलने पर आपके लिए इस फोन की कीमत 13,499 रुपये रह जाएगी और इस तरह ऐप्पल के स्मार्टफोन को आप 15 हजार रुपये से कम में खरीद सकेंगे. 

iPhone SE के फीचर्स 

iPhone SE के 64GB वाले वेरिएंट में 4.7-इंच का रेटिना एचडी डिस्प्ले दिया जा रहा है. A13 बायोनिक चिप पर काम करने वाला ये iPhone 12MP के रीयर कैमरे और 7MP के फ्रंट कैमरे से लैस है. ये 4G फोन डूल सिम सुविधा के साथ आता है, इसके स्टोरेज को बढ़ाया नहीं जा सकता है और इसमें ऑडियो जैक भी नहीं दिया गया है. आपको बता दें कि iPhone SE क्विक चार्जिंग फीचर के साथ लॉन्च किया गया है.    

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news