Apple की खतरनाक चाल! आ रहा है दो रंगों वाला iPhone 15, देखकर डांस करने लगे फैन्स
Advertisement
trendingNow11772731

Apple की खतरनाक चाल! आ रहा है दो रंगों वाला iPhone 15, देखकर डांस करने लगे फैन्स

सीरीज में चार मॉडल्स (iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro, और iPhone 15 Pro Max) आने वाले हैं. पिछले कई महीने में कई लीक्स और अफवाहें सामने आ चुकी हैं, जिसमें फोन के डिजाइन, कीमत और फीचर्स के बारे में बताया गया है. अब नए कलर के बारे में बताया गया है.

 

Apple की खतरनाक चाल! आ रहा है दो रंगों वाला iPhone 15, देखकर डांस करने लगे फैन्स

iPhone 15 Series सितंबर में लॉन्च होने के लिए पूरी तरह से तैयार है और फैन्स इसका बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सीरीज में चार मॉडल्स (iPhone 15, iPhone 15 Plus, iPhone 15 Pro, और iPhone 15 Pro Max) आने वाले हैं. पिछले कई महीने में कई लीक्स और अफवाहें सामने आ चुकी हैं, जिसमें फोन के डिजाइन, कीमत और फीचर्स के बारे में बताया गया है. अब नए कलर के बारे में बताया गया है.

iPhone 15 Pro Design and Color
MacRumors की ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार, iPhone 15 Pro में एक नया कलर वेरिएंट पेश किया जाएगा. इस वेरिएंट में डिवाइस पर हल्का ग्रे और गहरा नीला रंग होगा. Unknownz21 द्वारा इस कलर वेरिएंट के रेंडर को उजागर किया गया है, जिससे उपयोगकर्ताओं को उनकी उम्मीदों का एक अंदाजा मिलता है.

आएगा नए डिजाइन में
iPhone 15 Pro में टाइटेनियम मटेरियल का उपयोग किया जाएगा, लेकिन इसमें थोड़ा गहरा शेड होगा. यह रंग वेरिएंट प्रोटोटाइप उपकरणों में देखा गया है, जिससे पता चलता है कि इसे अंतिम प्रोडक्ट लाइनअप में शामिल किया जाएगा.

होंगे ये बदलाव
iPhone 15 Pro का डिजाइन iPhone 14 Pro जैसा होगा. कुछ छोटे बदलाव होंगे, जैसे म्यूट स्विच के साथ मल्टी-फंक्शन म्यूट बटन की संभावित प्रतिस्थापना. एक और महत्वपूर्ण बदलाव USB Type-C पोर्ट के आगमन का है, जो पिछले मॉडल में देखे गए Lightning पोर्ट की जगह लेगा.

Trending news