Apple की चतुर चाल! iPhone 15 में मिलेगी ये खास चीज, जानकर कहेंगे- अब तो खरीदना बनता है...
Advertisement

Apple की चतुर चाल! iPhone 15 में मिलेगी ये खास चीज, जानकर कहेंगे- अब तो खरीदना बनता है...

अभी तक हमें आईफोन 15 के कैमरे और डिजाइन के बारे में अपग्रेड मिला है. अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें फोन के चार्जिंग स्पीड के बारे में पता चला है. आइए जानते हैं डिटेल में...

Apple की चतुर चाल! iPhone 15 में मिलेगी ये खास चीज, जानकर कहेंगे- अब तो खरीदना बनता है...

जैसे-जैसे महीने बीत रहे हैं, वैसे-वैसे iPhone 15 सीरीज की लॉन्च डेट करीब आ रही है. कुछ ही महीने बाद इस सीरीज को पेश कर दिया जाएगा. समय के साथ-साथ लीक्स भी बढ़ते जा रहे हैं. अभी तक हमें आईफोन 15 के कैमरे और डिजाइन के बारे में अपग्रेड मिला है. अब एक और रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें फोन के चार्जिंग स्पीड के बारे में पता चला है.

कहा जा रहा है कि Apple Qi2 चार्जिंग स्टैंडर्ड पर आधारित थर्ड पार्टी चार्जर के साथ तेज वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट देगा. यह भी कहा जाता है कि iPhone 15 प्रो मॉडल के साथ हाई वायर्ड चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करता है. आइए जानते हैं डिटेल में...

iPhone 15 में क्या मिलेगा फास्ट चार्जिंग सपोर्ट?
TomsGuide के सोर्स के मुताबिक, स्टेडर्ड   iPhone 15 मॉडल को समान 20W फास्ट चार्जिंग समर्थन के साथ आने के लिए कहा गया है, लेकिन iPhone 15 प्रो वेरिएंट को 27W तक समर्थन प्राप्त करने के लिए तैयार किया गया है. लेकिन बता दें, यह सिर्फ एक लीक है. कंपनी ने अभी तक कुछ नहीं कहा है. इसलिए लॉन्चिंग का इंतजार करें. 

आज-कल प्रीमियम सेगमेंट में Android फोन 65W, 80W, 100W, या 120W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट प्रदान करते हैं, ताकि यूजर फोन की बैटरी को जल्दी चार्ज कर सकें. MacRumours द्वारा उद्धृत एक स्रोत के अनुसार, iPhone 15 को नए Qi2 वायरलेस चार्जिंग मानक के साथ थर्ड पार्टी के चार्जर का उपयोग करके 15W वायरलेस चार्जिंग टेक्नोलॉजी के लिए समर्थन प्राप्त करने के लिए कहा गया है. पिछले मॉडल में भी 15W वायरलेस चार्जिंग तकनीक के लिए समर्थन था.

Trending news