सिर्फ 15,999 में iPhone 14 Pro Max का लगा है ढेर, ग्राहक बोले और सस्ता करों तब खरीदेंगे!
Advertisement

सिर्फ 15,999 में iPhone 14 Pro Max का लगा है ढेर, ग्राहक बोले और सस्ता करों तब खरीदेंगे!

iPhone 14: आईफोन 14 सीरीज में आईफोन 14 प्रो मैक्स एक धांसू मॉडल है जो ना सिर्फ सबसे स्टाइलिश है बल्कि इसमें फीचर्स की भरमार है, इस मॉडल के लिए इतनी कम रकम मांगी जा रही जिसका आपको अंदाजा नहीं होगा. 

सिर्फ 15,999 में iPhone 14 Pro Max का लगा है ढेर, ग्राहक बोले और सस्ता करों तब खरीदेंगे!

iPhone 14 Pro Max: Cheapest iPhone 14 Pro Max: iPhone 14 Pro Max का प्राइज मार्केट में तकरीबन 1 लाख 40 हजार रुपये के आस-पास है जिसकी वजह से काफी सारे ग्राहक इसे खरीद नहीं पाते हैं, हालांकि एक ऑनलाइन मार्केटप्लेस ऐसा है जहां से ग्राहक आसानी से इसे 20 हजार से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं. अगर आपको हमारी बात मजाक लग रही है तो आज हम आपको इस खबर की सच्चाई बताने जा रहे हैं. 

कौन सा है ये मार्केट प्लेस 

जिस मार्केट प्लेस के बारे में हम बात कर रहे हैं वह असल में फेसबुक मार्केटप्लेस है जहां पर सैलरी अपने प्रोडक्ट को डायरेक्ट ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर बेचते हैं. आपको बता दें कि यह प्लेटफार्म हर तरह के प्रोडक्ट की खरीदारी और बिक्री के लिए इस्तेमाल किया जाता है. यहां पर आईफोन के तमाम मॉडल्स भी देखने को मिल जाते हैं और अब तो हद ही हो गई है क्योंकि इस प्लेटफार्म पर सिर्फ ₹15999 में आईफोन 14 प्रो मैक्स की बिक्री की जा रही हैं. ये बात जानकर ग्राहकों को झटका लगा होगा और उन्हें समझ में नहीं आ रहा होगा कि आखिर इतने सस्ते फोन कैसे बेचे जा सकते हैं.

जाने क्या है सच्चाई

आपको बता दें कि आईफोन 14 प्रो मैक्स का जो मॉडल फेसबुक मार्केटप्लेस पर सिर्फ ₹15999 में बेचा जा रहा है असल में आईफोन की फर्स्ट कॉपी है या फिर आप इसे रेप्लिका मॉडल भी कह सकते हैं. और भी साधारण भाषा में समझना है तो आप इसे नकली आईफोन भी कह सकते हैं जो देखने में हूबहू आईफोन 14 प्रोमैक्स जैसा नजर आता है लेकिन यह कितने दिन चलेगा इस बात की कोई भी गारंटी नहीं रहती यहां तक कि इसके फीचर्स जैसे कैमरा और डिस्प्ले असली आईफोन 14 प्रोमैक्स जैसे नहीं रहते हैं. ऐसे में आप अगर इन्हें खरीदते हैं तो यह आपके लिए नुकसान की डील साबित हो सकते हैं.

Trending news