iPhone 14 पहली बार मिल रहा इतने सस्ते में! फटाफट करें बुक, दो दिन बाद फिर मिलेगा महंगा
Advertisement

iPhone 14 पहली बार मिल रहा इतने सस्ते में! फटाफट करें बुक, दो दिन बाद फिर मिलेगा महंगा

अमेजन ने iPhone 14 की नई कीमत शेयर की है, जो पिछले के मुकाबले काफी कम है. बता दें अमेजन प्राइम डे सेल 15 जुलाई से शुरू होगी और 16 जुलाई तक चलेगी. यानी दो दिन बाद आईफोन 14 की कीमत फिर बढ़ जाएगी. 

iPhone 14 पहली बार मिल रहा इतने सस्ते में! फटाफट करें बुक, दो दिन बाद फिर मिलेगा महंगा

Amazon Prime Day 2023: भारत में iPhone 14 की कीमत इस हफ्ते के अंत में कम होने वाली है. अपने प्राइम यूजर्स के लिए अमेजन लेटेस्ट स्मार्टफोन, कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक पर कई डिस्काउंट और ऑफर्स देने वाला है. इस लिस्ट में iPhone 14 भी शामिल है. अमेजन ने iPhone 14 की नई कीमत शेयर की है, जो पिछले के मुकाबले काफी कम है. बता दें अमेजन प्राइम डे सेल 15 जुलाई से शुरू होगी और 16 जुलाई तक चलेगी. यानी दो दिन बाद आईफोन 14 की कीमत फिर बढ़ जाएगी. 

iPhone 14 price in India
भारत में iPhone 14 को 79,900 रुपये में लॉन्च किया गया था. लेकिन प्राइम डे सेल में यह फोन सिर्फ 66,499 रुपये में बेचा जाएगा. उम्मीद है कि कम कीमत में पात्र एसबीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और आईसीआईसीआई बैंक डेबिट और क्रेडिट कार्ड लेनदेन पर 10 प्रतिशत की छूट शामिल होगी. इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी होगा, जिससे कीमत और कम हो जाएगी.

iPhone 14 Specifications
पिछले सितंबर में हुए Apple के 'फार आउट' इवेंट में दुनिया को पेश किया गया iPhone 14, जिसे कंपनी ने अपनी A15 बायोनिक चिप से संचालित किया है. यह चिप पहले भी 2021 में लॉन्च किए गए iPhone 13 और iPhone 13 Pro मॉडल में इस्तेमाल किया गया है. इस हैंडसेट में 6.1-इंच का सुपर रेटिना XDR OLED डिस्प्ले है, जो 1200 निट्स की अधिकतम ब्राइटनेस, डॉल्बी विजन सपोर्ट और सिरेमिक शील्ड प्रोटेक्शन प्रदान करता है.

iPhone 14 एक 12-मेगापिक्सल वाइड-एंगल कैमरा और एक 12-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा के साथ लैस है. सेल्फी के लिए, इसके आगे 12 मेगापिक्सल का ट्रूडेप्थ कैमरा भी है. इसके साथ, iPhone 14 में आपको बेहतर वीडियो स्थिरीकरण के लिए ऐप्पल के एक्शन मोड और कम रोशनी में बेहतर प्रदर्शन के लिए फोटोनिक इंजन की सुविधा भी मिलती है.

Trending news