iPhone 14 के लॉन्च से पहले iPhone 13 पर पाएं छप्परफाड़ डिस्काउंट! तुरंत लपकें मौका
Advertisement

iPhone 14 के लॉन्च से पहले iPhone 13 पर पाएं छप्परफाड़ डिस्काउंट! तुरंत लपकें मौका

iPhone 13 Discount: स्मार्टफोन मार्केट में हलचल मची हुई है क्योंकि ऐप्पल (Apple) बहुत जल्द iPhone 14 सीरीज को लॉन्च करने जा रहा है. इस बीच, iPhone 13 के दाम में भी गिरावट देखी गई है. आइए जानते हैं कि आप iPhone 14 के लॉन्च से पहले iPhone 13 को किस तरह सस्ते में खरीद सकते हैं..

 

Photo Credit: Tech Advisor

iPhone 13 Bumper Discount before iPhone 14 Launch: आपको शायद इस बात की जानकारी होगी कि स्मार्टफोन ब्रांड ऐप्पल (Apple), हर साल की तरह इस बार भी अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, iPhone 14 सीरीज के लॉन्च की तैयारी कर रहा है और कुछ ही दिनों में इस सीरीज को लॉन्च भी कर दिया जाएगा. इस दौरान, कई ऐसे भी लोग हैं जो iPhone 14 के लॉन्च का इंतजार इसलिए कर रहे हैं ताकि वो iPhone 13 को कम कीमत में खरीद सकें. अगर आप भी इन लोगों में से एक हैं, तो हम आपको बता दें कि आपको आईफोन 14 का इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि अभी ही iPhone 13 पर छप्परफाड़ डिस्काउंट दिया जा रहा है. आइए ऑफर पर एक नजर डालते हैं.. 

iPhone 13 पर छप्परफाड़ डिस्काउंट 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हम iPhone 13 के 128GB वाले वेरिएंट की बात कर रहे हैं जिसको 79,900 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया थआ. इस स्मार्टफोन को अगर आप फ्लिपकार्ट (Flipkart) से खरीदते हैं तो आपको ये 7% के डिस्काउंट के बाद 73,999 रुपये में मिल जाएगा. इतना ही नहीं, इस स्मार्टफोन को खरीदते समय अगर आप फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड से करते हैं तो आपको 5% यानी 3,700 रुपये का कैशबैक मिल जाएगा जिसके बाद आप इस फोन को 70,299 रुपये में खरीद सकेंगे. 

एक्सचेंज ऑफर से और कम हो जाएगी कीमत 

iPhone 13 को अपने पुराने स्मार्टफोन के बदले में खरीदकर आप 19 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं. अगर आपको इस एक्सचेंज ऑफर का पूरा फायदा मिल जाता है तो आपके लिए इस फोन की कीमत 70,299 रुपये से और कम होकर 51,299 रुपये हो जाएगी. इसका मतलब है कि कुल मिलाकर इस डील में आप 29 हजार रुपये से ज्यादा का डिस्काउंट पा सकते हैं. 

iPhone 13 के फीचर्स 

जैसा कि हम पहले मेंशन कर चुके हैं, इस डील में iPhone 13 के 128GB वाले स्टोरेज वेरिएंट की बात की जा रही है. ये स्मार्टफोन A15 बायोनिक चिप पर काम करता है. 5G सेवाओं वाला यह iPhone 13 6.1-इंच के सुपर रेटिना एक्सडीआर डिस्प्ले के साथ आता है. कैमरे की बात करें तो इसके रीयर कैमरा सेटअप में दिए गए दोनों सेन्सर्स 12MP के हैं और फ्रंट कैमरा भी 12MP का है. डुअल सिम की सेवाओं वाले इस फोन में आपको एक साल की ब्रांड वारंटी भी दी जाएगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news