छोड़िए Amazon-Flipkart! इस वेबसाइट पर सबसे सस्ते में बिक रहा iPhone 13, आप भी जल्दी से लपकें मौका
Advertisement

छोड़िए Amazon-Flipkart! इस वेबसाइट पर सबसे सस्ते में बिक रहा iPhone 13, आप भी जल्दी से लपकें मौका

iPhone 13 Offers & Discounts: Amazon और Flipkart पर सेल चल रही है. अगर आप iPhone 13 खरीदना चाहते हैं तो इस वेबसाइट पर सबसे सस्ते में मिल रहा है. आइए जानते हैं....

छोड़िए Amazon-Flipkart! इस वेबसाइट पर सबसे सस्ते में बिक रहा iPhone 13, आप भी जल्दी से लपकें मौका

iPhone 13 Diwali Offer 2022: जहां Apple iPhone 14 और iPhone 14 Pro फ्लिपकार्ट और Amazon पर फेस्टिव सीजन की बिक्री के दौरान स्मार्टफोन खरीदारों का ध्यान खींचने के लिए लेटेस्ट पेशकश रहे हैं, वहीं कई लोगों ने iPhone 13 की भी तलाश की. अब, iPhone 13 खरीदने की चाहत रखने वालों के लिए, टाटा क्रोमा फेस्टिवल ऑफ ड्रीम्स सेल लेकर आया है, जहां वह 51,990 रुपये की शुरुआती कीमत से स्मार्टफोन पेश कर रहा है. टाटा क्रोमा की बिक्री उसके टाटा न्यू ऐप और क्रोमा ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर लाइव है.

iPhone 13 मिल रहा 51,990 रुपये में

कुछ बैंकों के क्रेडिट/डेबिट कार्ड का उपयोग करके सभी ऑफर और इंस्टेंट डिस्काउंट को शामिल करने के बाद रियायती मूल्य लागू होता है. क्रोमा आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड पर 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट दे रही है. इससे डिवाइस की प्रभावी कीमत 51,990 रुपये हो जाएगी.

iPhone 13 को ऐसे खरीदें सस्ते में

आईफोन 13 सभी रंगों में उपलब्ध है और इसे खरीदने के इच्छुक लोगों को क्रोमा डॉट कॉम, टाटा न्यू ऐप या क्रोमा ऑफलाइन स्टोर पर जाना होगा. iPhone 13 की कीमत फ्लिपकार्ट पर 57,990 रुपये और Apple स्टोर पर 69,900 रुपये से शुरू होती है. IPhones के अन्य वर्जन भी बिक्री के लिए उपलब्ध हैं और इनमें iPhone 14 और iPhone 14 Pro शामिल हैं.

Apple वेबसाइट पर भी सस्ते में

फ्लिपकार्ट, अमेजन और क्रोमा जैसी ई-कॉमर्स साइट्स के अलावा Apple अपनी वेबसाइट पर यूजर्स को डिस्काउंट भी दे रही है. ऐप्पल की वेबसाइट पर 41,900 रुपये से अधिक का ऑर्डर देने पर खरीदार 7,000 रुपये तक का तत्काल कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं. खरीदार ऑफर का लाभ उठा सकते हैं यदि उनके पास एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड के साथ-साथ अमेरिकन एक्सप्रेस कॉर्पोरेट कार्ड भी हैं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news