गर्लफ्रेंड की WhatsApp चैट दिखने लगेगी आपके स्मार्टफोन पर, बस करना होगा ये काम
Advertisement

गर्लफ्रेंड की WhatsApp चैट दिखने लगेगी आपके स्मार्टफोन पर, बस करना होगा ये काम

WhatsApp: अगर आप अपने पार्टनर की WhatsApp चैट को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको उनका स्मार्टफोन ओपन करने की जरूरत नहीं है. आप इस चैट को अपने ही स्मार्टफोन में इस्तेमाल कर सकते हैं.

गर्लफ्रेंड की WhatsApp चैट दिखने लगेगी आपके स्मार्टफोन पर, बस करना होगा ये काम

WhatsApp Setting: आजकल सुरक्षा के नजरिए से कई बार आपको अपने पार्टनर के WhatsApp अकाउंट पर भी नजर रखनी पड़ती है. हालांकि इसके लिए आपको हमेशा अपने पार्टनर से पासवर्ड मांगना पड़ता है और तब जाकर आप उनके अकाउंट को एक्सेस कर सकते हैं. अगर आप चाहते हैं कि बार-बार आपको  ऐसा करने के लिए WhatsApp का पासवर्ड ना मांगना पड़े तो आज हम आपको इसका तरीका बताने जा रहे हैं. ये तरीका आपके बड़े काम आने वाला है. 

अगर आप अपने पार्टनर की व्हाट्सएप चैट को अपने स्मार्टफोन में देखना चाहते हैं तो अब ऐसा मुमकिन है और इसके लिए आपको बस एक ही बार सेटिंग करनी पड़ेगी उसके बाद आप चैटिंग देखने के लिए एलिजिबल हो जाएंगे. आप यह भी चुन सकते हैं कि आपको चैट लैपटॉप में देखनी है या फिर आपके स्मार्टफोन में आपके पास दोनों ही आप्शन रहते हैं जिनका इस्तेमाल कर सकते हैं.

क्या है फोन में पार्टनर की चैट देखने का तरीका

आपको बता दें कि अगर आप अपने पार्टनर की ऑनलाइन व्हाट्सएप चैट को अपने स्मार्टफोन में देखना चाहते हैं तो इसके लिए सबसे पहले आपको अपने लैपटॉप में जाकर या फिर फोन में जाकर whatsapp-web ओपन करना पड़ता है. उसके बाद आपको अपने पार्टनर के फोन में जाकर व्हाट्सएप खोलना है और लिंक डिवाइस करके अपने फोन या लैपटॉप के गोल्ड को स्कैन करना है.

आप जैसे ही यह प्रोसेस पूरा करते हैं आपके लैपटॉप और फोन में पार्टनर का व्हाट्सएप चैट खुल जाएगा. यह तब तक खुला रहेगा जब तक आप इसे लॉगआउट नहीं करेंगे और जितनी भी चैटिंग आपके पार्टनर के व्हाट्सएप अकाउंट में होगी या जितनी भी मीडिया फाइल आपके पार्टनर के अकाउंट में होंगी उन सब को आप देख सकते हैं यहां तक कि कंट्रोल भी कर सकते हैं. ऐसे में अब आपके पास अच्छा तरीका है और आप बड़ी ही आसानी के साथ या प्रोसेस पूरा कर सकते हैं. इस तरीके का इस्तेमाल सिर्फ सुरक्षा के नजरिए से करना चाहिए और इसका गलत इस्तेमाल करना कानूनन जुर्म है.

Trending news