Video बनाकर ब्लैकमेल करने वाले जाएंगे जेल! ये डिवाइस मिनटों में पकड़ लेगा हिडन कैमरे
Advertisement

Video बनाकर ब्लैकमेल करने वाले जाएंगे जेल! ये डिवाइस मिनटों में पकड़ लेगा हिडन कैमरे

Hidden Camera Finder: जब भी आप होटल में ठहरते हैं तो आपको यह डर जरूर सताता है कि कहीं आपका कोई वीडियो ना बना रहा हो क्योंकि ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं जिनमें हिडन कैमरे से चोरी छिपे गेस्ट के वीडियो बना लिए जाते हैं फिर उन्हें ब्लैकमेल किया जाता है.

 

 

Video बनाकर ब्लैकमेल करने वाले जाएंगे जेल! ये डिवाइस मिनटों में पकड़ लेगा हिडन कैमरे

Camera Finder: अगर आप अपने दोस्त या फैमिली के साथ किसी होटल में चेक इन कर रहे हैं तो आपको लापरवाही नहीं बरतनी चाहिए क्योंकि कई मामले सामने आ चुके हैं जिनमें होटल रूम के अंदर जगह जगह पर हिडन कैमरे से पाए जाते हैं और फिर गेस्ट का प्राइवेट वीडियो बना लिया जाता है और उन्हें ब्लैकमेल किया जाता है. ऐसे कई मामले सामने आने के बाद आप लोगों में डर बना रहता है लेकिन आप इस डर से छुटकारा चाहते हैं तो आज हम आपके लिए ऐसा डिवाइस लिख रहे हैं जो इन छिपे हुए कैमरे को पलक झपकते ही ढूंढ निकालेगा.

कौन सा है या डिवाइस

जिस डिवाइस की हम बात कर रहे हैं उसे Skypearll Anti Spy Detector, Bug Detector, Hidden Camera Detectors कहा जाता है जो आकार में किसी स्मार्टफोन से भी छोटा होता है लेकिन पलक झपकते ही या छिपे हुए कैमरे को तलाश लेता है और आप इनकी सटीक लोकेशन देख पाते हैं. हिडन कैमरा को कई बार शीशों के पीछे सिखा दिया जाता है या फिर छोटे होल बनाकर दीवारों में लगा दिया जाता है और दूर बैठा हुआ व्यक्ति इसकी निगरानी करता है. ऐसे कैमरे को खोज निकालना काफी मुश्किल काम है लेकिन मार्केट में अब यह डिवाइस तहलका मचा रहा है जिसकी बदौलत आप छिपे हुए कैमरे तलाश सकते हैं.

कितनी है कीमत और कहां से इसे खरीद सकते हैं ग्राहक 

अगर बात करें कीमत की तो इस डिवाइस को ग्राहक ₹4599 की कीमत में अमेजन से खरीद सकते हैं जो कि बहुत ज्यादा किफायती तो नहीं है लेकिन वन टाइम इन्वेस्टमेंट के तौर पर देखें तो यह कीमत कम ही है और इस डिवाइस की बदौलत आप आसानी से छिपे हुए कैमरे को तलाक सकते हैं. अगर आपको इस डिवाइस के बारे में अब तक जानकारी नहीं थी तो बता दें कि यह डिवाइस बस छिपे हुए कैमरे के पास आते ही आपको सिग्नल देने लगता है और आप तुरंत ही पता लगा पाएंगे कि हिडन कैमरा कहां लगाया गया है.

Trending news