कहर बरपाने आया Nokia का 3 दिन तक चलने वाला Tablet, खरीदने पर होगा 3 हजार रुपये का फायदा
Advertisement
trendingNow11533272

कहर बरपाने आया Nokia का 3 दिन तक चलने वाला Tablet, खरीदने पर होगा 3 हजार रुपये का फायदा

Nokia T21 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. टैबलेट की कीमत काफी कम है, लेकिन कुछ ऑफर्स के साथ डिवाइस को और सस्ते में मिल सकता है. आपको 3 हजार रुपये का फायदा होने वाला है.

 

कहर बरपाने आया Nokia का 3 दिन तक चलने वाला Tablet, खरीदने पर होगा 3 हजार रुपये का फायदा

HMD Global के स्वामित्व वाली Nokia ने भारत में अपना नया टैबलेट लॉन्च कर दिया है, जो काफी स्टाइलिश है. इस टैबलेट का नाम Nokia T21, जो एक एल्यूमीनियम बॉडी के साथ आता है. कंपनी का कहना है कि कनेक्टिविटी के लिए एंटीना के लिए 60 परसेंट रिसाइकल प्लास्टिक कवर का इस्तेमाल किया गया है. दो मॉडल्स को मार्केट में उतारा गया है, एक वाईफाई और एक वाईफाई-एलटीई मॉडल. आइए जानते हैं Nokia T21 की कीमत और फीचर्स...

Nokia T21 Price In India

Nokia T21 की कीमत काफी कम है. वाईफाई मॉडल की कीमत 17,999 रुपये है. वहीं वाईफाई+एलटीई वेरिएंट की कीमत 18,999 रुपये है. टैबलेट सिर्फ एक कलर (चारकोल ग्रे) में आता है. टैबलेट कंपनी के ऑफिशियल वेबसाइट पर प्री-ऑर्डर के लिए उपलब्ध है. प्री-बुक करने पर हजार रुपये मिलेंगे. इसके साथ-साथ फ्री फ्लिप कवर दिया जाएगा. 22 जनवरी से टैबलेट ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर मिल जाएगा. 

Nokia T21 Specifications

Nokia T21 में 10.4-इंच का IPS LCS डिस्प्ले मिलता है. लगातार देखने पर आंख भी सुरक्षित रहने वाली है, क्योंकि स्क्रीन एसजीएस लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन के साथ आती है. कैमरे की बात करें तो रियर में 8MP का कैमरा मिलता है, तो वहीं सामने की तरफ 8MP का सेल्फी कैमरा मिलता है. कनेक्टिविटी की बात करं तो टैबलेट में ब्लूटूथ 5.0, 3.5MM ऑडियो जैक, यूएसबी टाइप-सी (यूएसबी 2.0) ओटीजी और वाईफाई: 802.11 ए/बी/जी/एन/एसी (2.4/5जी ड्यूल बैंड) कनेक्टिविटी फीचर उपलब्ध हैं. 

Nokia T21 Battery

Nokia T21 में जबरदस्त बैटरी मिल रही है. इसमें 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8,200mAh की बैटरी मिलती है. कंपनी का दावा है कि फोन फुल चार्ज में 3 दिन तक चलेगा. इसमें 4GB RAM और 64GB स्टोरेज मिलता है. लेकिन माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से स्टोरेज को 512GB तक बढ़ाया जा सकता है. टैबलेट Unisoc T612 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है. Nokia T21 Android 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news