महालूट! ये Website सिर्फ 12,671 रुपये में बेच रही 1.40 लाख वाला Laptop, टूट पड़े ग्राहक
Advertisement

महालूट! ये Website सिर्फ 12,671 रुपये में बेच रही 1.40 लाख वाला Laptop, टूट पड़े ग्राहक

Cheapest Laptop: मार्केट में हर रेंज के लैपटॉप मौजूद हैं जिनमें कई थोड़े महंगे हैं और कई थोड़े सस्ते हैं लेकिन जब बात आती है महंगी लैपटॉप को कम कीमत में खरीदने की तब शायद ही कोई कंपनी इतना ऑफर देती है कि लैपटॉप को बजट रेंज में खरीदा जा सके लेकिन अब एक ऐसा मार्केटप्लेस है जो लैपटॉप को तक के सबसे तगड़े डिस्काउंट के साथ Offer कर रहा है.

महालूट! ये Website सिर्फ 12,671 रुपये में बेच रही 1.40 लाख वाला Laptop, टूट पड़े ग्राहक

Gem Offer: सरकारी मार्केटप्लेस जेम के बारे में शायद आपने सुना होगा क्योंकि यह वेबसाइट सबसे सस्ता सामान बेचने के लिए जानी जाती है. कुछ ऐसे प्रोडक्ट्स है जिन पर यह वेबसाइट सबसे भारी डिस्काउंट ऑफर करती है और फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी वेबसाइट दूर-दूर तक इसके आगे टिक नहीं सकती हैं. इस वेबसाइट पर प्रोडक्ट की क्वालिटी इतनी धुआंधार रहती है कि आप यकीन ही नहीं कर पाएंगे. इस वेबसाइट पर प्रोडक्ट की एक लंबी रेंज मौजूद है जहां से यूजर्स अच्छी खासी शॉपिंग कर सकते हैं और अपने काफी सारे पैसे बचा सकते हैं. अगर बात करें लैपटॉप की तो मार्केटप्लेस पर एक लैपटॉप ऐसा है जिस पर अब तक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट दिया जा रहा है और आज हम आपको उसी के बारे में बताने जा रहे हैं.

कौन सा है ये Laptop और क्या है इस पर Offer 

जिस लैपटॉप की हम ात कर रहे हैं उसका नाम hp Intel Core i7 14 Inch Laptop ( Windows 10 Professional ) है. अगर बात करेंगे इस लैपटॉप की असल कीमत की तो ग्राहक इसे सिर्फ 12671 में खरीद सकते हैं. या कीमत अगर आपको ज्यादा लग रही है तो आपको बता दें कि यह कीमत डिस्काउंट के बाद ऑफर की जा रही है क्योंकि इस धांसू लैपटॉप की असल कीमत ₹140635 है. जी हां यह बात जानकर आपको झटका जरूर लगा होगा लेकिन इस वेबसाइट पर यह तगड़ा ऑफर दिया जा रहा है. या एक शानदार लैपटॉप है जो डिजाइन और फीचर्स दोनों ही मामले में खरा उतरेगा.  

अगर बात करें खासियत की तो यह इंटेल प्रोसेसर के साथ आता है जो 11th जनरेशन का है उसके हर प्रोसेसर पर आपको 4 कोर मिलते हैं. यह इंटेल कोर i7 प्रोसेसर पर काम करता है. इतना ही नहीं इस लैपटॉप की कुछ अन्य खासियत भी है जिनमें 32GB का रैम साइज, 1024 जीबी की एसएसडी कैपेसिटी, वायरलेस कनेक्टिविटी के साथ 14 इंच का डिस्पले और 3 साल की बैटरी वारंटी शामिल है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news