Google Pixel 7 में होगा धांसू डिस्प्ले, iPhone 14 सीरीज से होगा Pixel 7 Pro का मुकाबला
Advertisement
trendingNow11362811

Google Pixel 7 में होगा धांसू डिस्प्ले, iPhone 14 सीरीज से होगा Pixel 7 Pro का मुकाबला

Google Smartphone: भारत में google pixel 7 और pixel 7 pro की एंट्री पक्की हो गई है, ये दोनों स्मार्टफोन भारत में धमाकेदार लॉन्चिंग के साथ उतारे जाएंगे जिनमें बेहतरीन खासियतें देखने को मिलेंगी. 

Google Pixel 7 में होगा धांसू डिस्प्ले, iPhone 14 सीरीज से होगा Pixel 7 Pro का मुकाबला

Google Pixel 7 and Pixel 7 Pro Launch: भारत में टेक दिग्गज Google ने बड़ा ऐलान कर दिया है. दरअसल कंपनी भारतीय ग्राहकों को तोहफा देने के लिए तैयार है. दरअसल कंपनी ने भारत में Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro की लॉन्चिंग पर मुहर लगा दी है इसके बाद भारतीय ग्राहकों में खुशी देखने को मिल रही है. Pixel 7 और Pixel 7 Pro फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होंगे. 

कंपनी ने माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर पर लिखा, "...बस हमारा दिल धड़क रहा है क्योंकि इंतजार लगभग खत्म हो गया है! Pixel 7 Pro और 7, जल्द ही भारत आ रहे हैं." कंपनी की तरफ से ये जानकारी सामने आते ही भारतीय यूजर्स की अच्छी-खासी प्रतिक्रया आ रही है और उनमें खुशी देखने को मिल रही है.  

2018 में Pixel 3 सीरीज के बाद, Google ने भारत में मेनलाइन Pixel फोन का उत्पादन बंद कर दिया था इसके बाद भारत में Pixel 4, Pixel 5 और Pixel 6 नहीं लॉन्च किया गया था. हालांकि अब भारत में गूगल स्मार्टफोन्स खरीदने के इच्छुक ग्राहकों के लिए खुशखबरी है और ग्राहक इसे आसानी से परचेज कर पाएंगे. 

क्या होगी इस स्मार्टफोन में खासियत 

आपको बता दें कि हाल ही में एक रिपोर्ट आई थी जिसमें बताया गया था कि Pixel 7 में यूजर्स को 6.3-इंच डिस्प्ले देखने को मिल सकता है. जिसका मतलब है कि यह Pixel 6 पर उपलब्ध 6.4-इंच की स्क्रीन से थोड़ा छोटा होगा. ऐसा करने के पीछे वजह ये भी है कि ग्राहक अब बड़े डिस्प्ले वाले हैवी ड्यूटी स्मार्टफोन खरीदने से बच रहे हैं क्योंकि इन्हें पॉकेट में कैरी करना काफी मुश्किल भरा काम होता है साथ ही में इनके पॉकेट से गिर जाने का भी डर रहता है, ऐसे में कंपनी छोटा डिस्प्ले इस स्मार्टफोन में उतार सकती है. अगर बात करें परफॉर्मेंस की तो इसमें ग्राहकों को Tensor G2 चिपसेट देखने को मिलेगा जो 6 अक्टूबर को लॉन्च होने के लिए पूरी तरह तैयार है. जानकारी के अनुसार चिपसेट पुराने सीपीयू का ही इस्तेमाल करेगा. 

Trending news