Google Pixel 6a के फीचर्स ने फैन्स में मचाई धूम! लॉन्च से पहले हुए Leak, आप भी जानिए
Advertisement
trendingNow11210999

Google Pixel 6a के फीचर्स ने फैन्स में मचाई धूम! लॉन्च से पहले हुए Leak, आप भी जानिए

Google Pixel 6a Leaks: गूगल (Google) 28 जुलाई को अपना नया स्मार्टफोन, Google Pixel 6a लॉन्च करने जा रहा है. इस स्मार्टफोन के बारे में लॉन्च से पहले ही काफी जानकारी लीक्स के जरिए सामने आ गई है. आइए इस फोन के बारे में सबकुछ जानते हैं..

 

Photo Credit: 91Mobiles

Google Pixel 6a Features Leaked before Launch: काफी समय से लोग गूगल (Google) के नए स्मार्टफोन, Google Pixel 6a का इंतजार कर रहे हैं. इस स्मार्टफोन को वैसे तो अगले महीने यानी जुलाई में लॉन्च किया जाने वाला है लेकिन लीक्स और रुमर्स के जरिए इस स्मार्टफोन के बारे में काफी जानकारी सामने आई है. आइए जानते हैं कि गूगल के इस शानदार स्मार्टफोन में आपको क्या फीचर्स दिए जा सकते हैं और इसे किस तरह खरीदा जा सकता है.. 

लॉन्च हो रहा है Google Pixel 6a

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि गूगल के नए स्मार्टफोन, Google Pixel 6a को आने वाले महीने में यानी 28 जुलाई को ग्लोबली लॉन्च किया जाएगा. आधिकारिक तौर पर तो इस स्मार्टफोन के फीचर्स का खुलासा नहीं किया गया है, लीक्स और लिस्टिंग्स ने काफी जानकारी जारी की है. हाल ही में, Google Pixel 6a को फेसबुक मार्केटप्लेस (Facebook Marketplace) पर भी लिस्ट किया गया था लेकिन कुछ समय बाद इसे वहां से हटा दिया गया. 

लीक हो रही है Google Pixel 6a से जुड़ी जानकारी 

जहां Google Pixel 6a को हाल ही में फेसबुक मार्केटप्लेस (Facebook Marketplace) पर देखा गया, इस स्मार्टफोन को कुछ समय पहले भी देखा गया था. दरअसल कुछ दिनों पहले, एक TikTok यूजर ने Google Pixel 6a की अनबॉक्सिंग वीडियो (Unboxing Video) रिलीज की थी जिसमें इस स्मार्टफोन के बारे में काफी जानकारी सामने आई थी. फेसबुक मार्केटप्लेस और टिकटॉक वीडियो, दोनों में ही इस स्मार्टफोन को चारकोल रंग में देखा गया था. 

Google Pixel 6a के फीचर्स 

जैसा कि हम आपको बता चुके हैं, इस स्मार्टफोन के फीचर्स की जानकारी आधिकारिक तौर पर नहीं बल्कि लीक्स के जरिए सामने आई है. लीक्स के मुताबिक Google Pixel 6a में आपको 6.1-इंच का एफएचडी+ ओएलईडी स्क्रीन, 60Hz का रिफ्रेश रेट और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन मिल सकता है. ये स्मार्टफोन 12.2MP के मेन कैमरा सेंसर और 12MP के अल्ट्रावाइड कैमरे के साथ आ सकता है, जिसमें एलईडी फ्लैश भी दिया जा रहा है. सेल्फी लेने के लिए इस फोन में आपको 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. 

कहा जा रहा है कि Google Pixel 6a गूगल के ही टेन्सर चिपसेट (Tensor Chipset) पर काम कर सकता है और इसमें आपको 6GB तक RAM और 128GB तक का इंटरनल स्टोरेज मिल सकता है. ये स्मार्टफोन IP67-लेवल वॉटर रेजिस्टेन्स के साथ आ सकता है.

Trending news