GizFit PLASMA Review: महज 1799 में इतनी प्रीमियम स्मार्टवॉच तलाशने से भी नहीं मिलेगी आपको
Advertisement

GizFit PLASMA Review: महज 1799 में इतनी प्रीमियम स्मार्टवॉच तलाशने से भी नहीं मिलेगी आपको

Gizfit Smartwatch: PLASMA स्मार्टवॉच को ना सिर्फ प्रीमियम डिजाइन दिया गया है बल्कि इसमें आपको एक से बढ़कर एक फिटनेस फीचर्स दिए जा रहे हैं. ये अच्छा ऑप्शन साबित हो सकती है. 

GizFit PLASMA Review: महज 1799 में इतनी प्रीमियम स्मार्टवॉच तलाशने से भी नहीं मिलेगी आपको

GizFit PLASMA Review: स्मार्ट एक्सेसरीज, फिटनेस गियर और होम ऑडियो ब्रांड्स गिजमोर ने हाल ही में एक पावर-पैक स्मार्टवॉच, गिजफिट प्लास्मा को मार्केट में लॉन्च किया है. ये सेगमेंट की पहली स्मार्टवॉच है जिसमें धाकड़ डिस्प्ले देखने को मिलता है जो इस रेंज के हिसाब से काफी बड़ा है. हमने भी इस स्मार्टवॉच को इस्तेमाल किया है और आज हम आपके लिए इसका रिव्यू लेकर आए हैं जिससे आप समझ सकें कि ये आपके लिए कैसी रहने वाली है. 

डिजाइन और बिल्ड 

आपको यकीन नहीं होगा लेकिन इस स्मार्टवॉच का डिजाइन इतना प्रीमियम है जिसे देखने के बाद आप इसे खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. ये एक बेहद ही मजबूत स्मार्टवॉच है जिसे हाई क्वॉलिटी मटीरियल से तैयार किया गया है. ये स्मार्टवॉच इतनी मजबूत है जो गिरने के बावजूद भी डैमेज नहीं होगी. किफायती बजट रेंज के हिसाब से ये काफी ज्यादा प्रीमियम नजर आती है. इतना ही नहीं आपको इसमें Apple Watch की झलक मिलेगी साथ ही इसमें एक वर्किंग क्राउन भी देखने को मिल जाता है. 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 

प्लाज्मा स्मार्टवॉच में ग्राहकों को 1.9 इंच का सुपर ब्राइट मेगा डिस्प्ले मिल जाता है, ये डिस्प्ले इतना ब्राइट है कि आउटडोर्स में भी आपको अच्छी विजिबिलिटी देखने को मिलती है. इसमें एप्लिकेशन पर बिल्ट-इन जीपीएस ट्रैजेक्टरी, मल्टीफंक्शनल क्राउन और क्विक वायरलेस चार्जिंग ऑफर की गई है. स्मार्टवॉच में 1.9 इंच का अल्ट्रा-शार्प 2.5डी डिस्प्ले है जो क्रिस्टल-क्लियर इमेज देता है. ये 240x280 पिक्सल रेजोल्यूशन और 550 एनआईटीएस ब्राइटनेस के साथ बेहतरीन सनलाइट लेजिबिलिटी प्रदान करता है. सभी यूजर्स की आवश्यकताओं के अनुरूप, GizFit PLASMA कई वॉचफेस में से चुनने का विकल्प प्रदान करता है. सुविधा और उपयोग में आसानी को ध्यान में रखते हुए, वॉचफेस और अन्य मेन्यू विकल्पों को घूमने वाले क्राउन के माध्यम से आसानी से एक्सेस किया जा सकता है.

फिटनेस फीचर्स की है भरमार

ये स्मार्टवॉच फिटनेस के प्रति उत्साही लोगों के लिए बेस्ट ऑप्शन साबित हो सकती है. ये आपको फिट रहने के लिए मोटिवेट करती है और GizFit PLASMA एप्लिकेशन पर GPS ट्रैजेक्टरी डिस्प्ले दिया जाता है. इसे उपयोगकर्ता द्वारा सोशल प्लेटफॉर्म पर भी साझा किया जा सकता है. स्मार्टवॉच में एक मल्टी-स्पोर्ट्स मोड है जो उपयोगकर्ताओं को योगा, स्विमिंग, रनिंग, आउटडोर वॉकिंग, बास्केटबॉल, बैडमिंटन, फुटबॉल, साइकिलिंग, हाइकिंग और ट्रेकिंग जैसी आउटडोर एक्टिविटीज को ट्रैक करने की सुविधा देता है. ये हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स जैसे 24X7 हार्ट रेट मॉनिटर, बॉडी टेम्परेचर, स्लीप, SpO2 और स्टेप्स ट्रैकिंग से भी लैस है, जिससे यूजर्स अपने स्वास्थ्य और फिटनेस पर पूरी नजर रख सकते हैं.
 
GizFit PLASMA एक बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट से लैस है जो यूजर्स को अपनी आवाज के जरिए अपनी स्मार्टवॉच को नियंत्रित करने की अनुमति देता है. अपने ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर के माध्यम से, स्मार्टवॉच उपयोगकर्ताओं को कॉल का जवाब देने और सोशली अपडेट रहने की अनुमति देती है. ये वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट ऑफर करती है. अगर बात करें बैटरी की तो ये स्मार्टवॉच बार चार्ज करने पर सात दिनों का रनटाइम देती है. इसे धूल, पसीने और बारिश से बचाने के लिए इसमें IP67 रेटिंग ऑफर की गई है. ये फ्लिपकार्ट पर 26 दिसंबर, 2022 से 1,799/- रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध है. GizFit प्लाज्मा की नियमित कीमत 1,999/- रुपये है.

क्या है हमारा फैसला 

हमारे फैसले की बात करें तो महज 1,799 रुपये में ये एक टॉप क्लास स्मार्टवॉच है जिसे खरीदना आपके लिए फायदे की डील साबित हो सकता है और आपके लिए ये स्मार्टवॉच बेहतरीन ऑप्शन साबित हो सकती है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news