U&i ने उतारे दो जोरदार नेकबैंड, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सब कुछ
Advertisement
trendingNow12217945

U&i ने उतारे दो जोरदार नेकबैंड, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सब कुछ

Wireless Neckband:  U&i ने नई नेकबैंड सीरीज- हैकर और डॉमिनेटर को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. जोरदार ऑडियो एक्सपीरियंस को ध्यान में रखते हुए इन स्पेशल नेकबैंड्स को डिजाइन किया गया है.

U&i ने उतारे दो जोरदार नेकबैंड, जानें कीमत से लेकर फीचर्स तक सब कुछ

कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड U&i ने नई नेकबैंड सीरीज- हैकर और डॉमिनेटर को मार्केट में लॉन्च कर दिया है. जोरदार ऑडियो एक्सपीरियंस को ध्यान में रखते हुए इन स्पेशल नेकबैंड्स को डिजाइन किया गया है. सबसे खास बात ये है कि गाना सुनते समय या फिर कॉलिंग के दौरान वॉयस को चेंज किया जा सकता है. ये एक बेहद ही यूनीक फीचर है जो यूजर्स को कॉफी पसंद आएगा. 

हैकर सीरीज: 1200 घंटे के जोरदार स्टैंडबाय टाइम के साथ, हैकर सीरीज एक नेक्स्ट लेवल म्यूजिक एक्सपीरियंस ऑफर करती है. ये सीरीज उन लोगों के लिए डिज़ाइन की गई है जिन्हें अपने ऑडियो डिवाइसेज से काफी उमीदें हैं. 3 सेकंड फास्ट मैग्नेटिक ऑन/ऑफ केपेबिलिटी और एक स्लीक डिज़ाइन के साथ, हैकर सीरीज जोरदार फीचर्स के साथ एक बेहतरीन डिजाइन भी ऑफर करती है. इस वायरलेस नेकबैंड का मुख्य आकर्षण यह है कि इसमें यूजर्स को दिया जाने वाला वॉयस चेंजिंग फीचर है जो फोन करते समय काम आ सकता है क्योंकि इसमें बच्चे, महिलाएँ और रोबोट की आवाज़ की नकल की जा सकती है. नेकबैंड का वॉयस चेंजर फीचर काफी यूनीक है. 

मूल्य: INR 2,999

डॉमिनेटर सीरीज: डॉमिनेटर सीरीज 100 घंटे के जोरदार स्टैंडबाय टाइम के साथ आती है. इस सीरीज में कई जोरदार खासियतों को शामिल किया गया है. इसमें 35 डीबी साउंड रिडक्शन के साथ एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (ANC) और मजबूत और आरामदायक डिज़ाइन दिया जाता है. डॉमिनेटर सीरीज म्यूजिक लवर्स और पेशेवरों के लिए जोरदार परफॉर्मेंस ऑफर करने के लिए तैयार की गई है और काले-नीले और सफेद-नीले डुअल कलर कॉम्बिनेशन में उपलब्ध है.

मूल्य: INR 3,999

दोनों सीरीज विभिन्न डिवाइसों के साथ कम्पैटिबल हैं और HSP, HFP, A2DP, और AVRCP सहित विभिन्न ऑडियो प्रोफ़ाइल का समर्थन करती हैं. 

उपलब्धता: डॉमिनेटर सीरीज और हैकर सीरीज वायरलेस नेकबैंड को यू एंड आई की आधिकारिक वेबसाइट और देशभर के सभी प्रमुख रिटेल स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. 

TAGS

Trending news