Lava ला रहा अपने पॉपुलर Agni 2 5G स्मार्टफोन का किफायती वर्जन, जानें कब करेगा मार्केट में एंट्री
Advertisement
trendingNow12061530

Lava ला रहा अपने पॉपुलर Agni 2 5G स्मार्टफोन का किफायती वर्जन, जानें कब करेगा मार्केट में एंट्री

Lava Agni 2 5G: Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन की सफल लॉन्चिंग के बाद कंपनी इसका किफायती वर्जन जल्द मार्केट में उतारने की तैयारी में है जो देखने में काफी हद तक अग्नि 2 जैसा ही नजर आने वाला है.

Lava ला रहा अपने पॉपुलर Agni 2 5G स्मार्टफोन का किफायती वर्जन, जानें कब करेगा मार्केट में एंट्री

Lava Agni 2 5G: Agni 2 5G स्मार्टफोन मार्केट में झंडे गाड़ने में सफल रहा है. इस स्मार्टफोन ने डिजाइन से लेकर फीचर्स तक हर मामले में ग्राहकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स हासिल किया है. इसके सफल लॉन्च को एक बार फिर से भुनाने के लिए कंपनी इस स्मार्टफोन का एक किफायती मॉडल मार्केट में लॉन्च करने जा रही है. ये मॉडल देखने में काफी हद तक Lava Agni 2 5G जैसा ही नजर आ सकता है, यहां तक कि इसके काफी सारे फीचर्स भी सामान नजर आ सकते हैं. हालांकि इसका नाम क्या होगा इस बारे में अभी ज्यादा डिटेल्स नहीं है. 

ऐसा माना जा रहा है कि Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन के किफायती वर्जन में काफी सारे फीचर्स को रिपीट किया जा सकता है. हालांकि ज्यादा जानकारी लॉन्चिंग से पहले ही सामने आ पाएंगी. अगर आप लावा अग्नि 2 5G स्मार्टफोन के बारे में जानना चाहते हैं तो हम आपको इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में बताने जा रहे हैं.  

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो लावा अग्नि 2 5जी में 1080x2400 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 6.78 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले है. डिस्प्ले 120Hz रिफ्रेश रेट और 950 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करता है.परफॉर्मेंस की बात करें तो Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है और ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7050 चिपसेट द्वारा संचालित है. 

लावा अग्नि 2 में 8GB रैम है और 256GB इंटरनल स्टोरेज है. स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है. लावा ने 2 साल के Android OS अपडेट और 3 साल के सुरक्षा अपडेट का भी वादा किया है. Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप है. कैमरा मॉड्यूल में f/1.88 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य सेंसर, एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस, एक डेप्थ और एक मैक्रो सेंसर शामिल है. फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 16MP का कैमरा है.

Trending news