घर में कदम रखते ही उड़ जाता है फोन का सिग्नल? आज ही इंस्टॉल करवा लें सेलुलर नेटवर्क बूस्टर
Advertisement
trendingNow12151456

घर में कदम रखते ही उड़ जाता है फोन का सिग्नल? आज ही इंस्टॉल करवा लें सेलुलर नेटवर्क बूस्टर

Network Boosting: Smartphone Network: इस डिवाइस को काफी लोग अपने घर में इस्तेमाल कर रहे हैं और नेटवर्क जाने की समस्या को ठीक कर रहे हैं. 

घर में कदम रखते ही उड़ जाता है फोन का सिग्नल? आज ही इंस्टॉल करवा लें सेलुलर नेटवर्क बूस्टर

Network Boosting: अगर आपके घर में नेटवर्क की समस्या बनी रहती है तो आपको कॉलिंग करने में या इंटरनेट का इस्तेमाल करने में परेशानी हो सकती है. ये समस्या कई वजहों से हो सकती है जिसमें बिल्डिंग की बनावट, बिल्डिंग की ऊंचाई, टावर से दूरी से लेकर कई अन्य कारण शामिल हैं. अगर आप भी इस समस्या से लंबे समय से परेशान हैं तो आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि कैसे आप इसे हमेशा के लिए ठीक कर सकते हैं. 

इस डिवाइस से ठीक हो सकती है समस्या 

जिस डिवाइस के बारे में हम आज आपको बताने जा रहे हैं वह असल में एक बूस्टिंग डिवाइस है और इस डिवाइस की मदद से रात में घर में सेल्यूलर नेटवर्क की स्ट्रैंथ को काफी बढ़ा सकते हैं. दरअसल जब आप घर बनवाते हैं तो कई बार इसे जरूरत से ज्यादा ऊंचाई पर बनवा देते हैं या फिर इसकी बनावट ऐसे रखते हैं कि इसमें सिग्नल सही तरह से नहीं आता है. ऐसे में कॉलिंग के दौरान और इंटरनेट इस्तेमाल करने के दौरान काफी भयंकर दिक्कत हो जाती है और आपको समझ नहीं आता कि आखिर इस दिक्कत से कैसे छुटकारा पाया जाए. इस दिक्कत से निपटने के लिए ही यह डिवाइस काम में लाया जाता है.

आपको बता दें कि इस डिवाइस को आप ऑनलाइन ₹3000 से ₹4000 के बीच आसानी से खरीद सकते हैं और यह कहीं पर भी लगाया जा सकता है जहां पर सिगनल स्ट्रैंथ कमजोर होती है. इस डिवाइस को इंस्टॉल करवाना भी बेहद ही आसान रहता है. आपको बता दें कि यह डिवाइस छोटा होने की वजह से घर के किसी भी कोने में लगाया जा सकता है और एक बार आप इसका इस्तेमाल शुरु करते हैं तो घर में चाहे जितने भी स्मार्टफोन मौजूद हो सभी की सिगनल स्ट्रैंथ अच्छी हो जाती है और आप आसानी से कॉलिंग का लुत्फ उठा सकते हैं.

Trending news